दिल्ली

delhi

Alwar Hit and Run Case: सड़क किनारे बैठे थे 3 दोस्त, हाई स्पीड कार ने कुचला...आरोपी UP पुलिस में

By

Published : Dec 24, 2022, 3:26 PM IST

अलवर सिकंदरा मेगा हाइवे पर सड़क किनारे चाय पीने बैठे 3 दोस्तों को हाईस्पीड कार ने कुचल दिया (Alwar Hit and Run Case). इनमें से दो की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. तीनों उत्तर प्रदेश के निवासी थे. आरोप आगरा पुलिस में कार्यरत सिपाहियों पर है. हादसा शुक्रवार देर रात का बताया जा रहा है.

Alwar hit and run case, 3 men mowed down by high speed car
हाई स्पीड कार ने कुचला.

अलवर.अलवर सिकंदरा मेगा हाईवे पर राजगढ़ के पास एक तेज रफ्तार कार ने सड़क के किनारे चाय की दुकान पर बैठे तीन युवकों को रौंद डाला (Alwar Hit and Run Case). इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर है. तीनों युवक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और ठेली लगा कर अपना जीवन यापन करते थे. मृतक के परिजनों ने बताया कि कार सवार आरोपी उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात हैं और दोनों ने शराब पी रखी थी. शराब के नशे में ही कार अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे बैठे 3 जनों को कुचलती गई.

अलवर सिकंदरा मेगा हाईवे पर राजगढ़ के पास हादसा हुआ. इस हादसे में फिरोज (उम्र 23 साल) और जावेद (उम्र 22 साल) की मौत हो गई. जावेद शादीशुदा था और उसके दो छोटे बच्चे हैं. हादसे में कलीम (उम्र 30 साल) गम्भीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद सभी घायलों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि कलीम को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया. जयपुर के अस्पताल में कलीम का इलाज चल रहा है मामले की सूचना मृतक व घायलों के परिजनों को दी गई है.

परिवार बेहद गरीब- परिजनों ने बताया कि उनकी माली हालात ठीक नहीं हैं. तीनों ही रेड़ी लगाकर अपना जीवन यापन करते थे और सिकंदरा तिराहे पर किराए के मकान में रहते थे.पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है.

पढ़ें-Sikkim Army Truck Accident: सिक्किम हादसे में झुंझुनू का लाल शहीद, मां से फोन कर कहा था- फरवरी में आ रहा हूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details