दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 12, 2021, 6:42 PM IST

ETV Bharat / bharat

पंजाब : गांव में छापा मारने गई पुलिस टीम पर शराब तस्करों का हमला, डीएसपी की गाड़ी तोड़ी

शराब की तस्करी करने वालों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और डीएसपी की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है. इस घटनाक्रम के बाद पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

Alcoho
Alcoho

अबोहर : पंजाब से लगती राजस्थान की सीमा पर अबोहर उपमंडल के अंतर्गत चिराग की ढाणी में पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर हमला करने व डीएसपी की गाड़ी क्षतिग्रस्त करने का मामला सामने आया है.

दरअसल, आबकारी विभाग व पुलिस की संयुक्त छापेमारी के दौरान गाड़ियों बड़ा काफिला पहुंचा, लेकिन गांव वालों के विरोध के कारण पुलिस को बैरंग ही गांव से निकलना पड़ा. यहां गांव वालों ने डीएसपी क्राइम की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

थाना अबोहर के एसएचओ ने बताया कि वे लोग सुबह-सुबह पुलिस फोर्स और आबकारी विभाग के साथ संयुक्त रूप से चिराग की ढाणी छापा मारने गए थे. लेकिन लोगों के विरोध के आगे पुलिस की एक नहीं चली. इस दौरान गांव वालों ने उन पर हमला कर दिया और गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने करीब एक दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.

दूसरी तरफ गांववासियों और सरपंच ने कहा कि अगर पुलिस को गांव में इतनी बड़ी छापेमारी करनी थी, तो उन्हें सूचित करना चाहिए था. ताकि वे उनके साथ जाते और गांव में इतना भय का माहौल नहीं बनता. सुबह-सुबह हर व्यक्ति अपने घर पर होता है. कोई पाठ पूजा करता है, तो कोई मंदिर या गुरुद्वारे जाता है.

यह भी पढ़ें-गगनयान के लिए चुने गए अंतरिक्ष यात्रियों की भारत में चार मॉड्यूल में होगी ट्रेनिंग : इसरो अध्यक्ष

पुलिस, गांव के किसी भी व्यक्ति को साथ लेकर नहीं आई, जिसकी वजह से लोगों में गलतफहमी पैदा हुई और इस तरह की घटना हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details