दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

UP Assembly Election: बेकाबू समर्थक, सुरक्षा घेरे में सेंध, अखिलेश बोले- नहीं आएंगे बुलडोजर बाबा

यूपी के प्रयागराज में अखिलेश यादव की जनसभा (Akhilesh Yadav public meeting) का सुरक्षा घेरा टूट गया और समर्थक बेकाबू हो गए. बैरिकेड टूटने के बाद सपाइयों और पुलिसकर्मियों में नोकझोंक हो गई. अखिलेश के भाषण के दौरान कई बार माइक भी बंद हो गया.

By

Published : Feb 22, 2022, 5:35 PM IST

Updated : Feb 22, 2022, 5:43 PM IST

raw
raw

प्रयागराज: जनपद के करछना विधानसभा सीट पर सपा प्रत्याशी उज्जवल रमन सिंह के समर्थन में पहुंचे अखिलेश यादव की जनसभा (Akhilesh Yadav public meeting) में मौजूद समर्थक बेकाबू हो गए. अखिलेश यादव जिस वक्त मंच की तरफ जा रहे थे उसी समय सपाई उनके पास पहुंचने के लिए आगे बढ़ते गए. इस दौरान मंच से लेकर हेलीपैड तक बनाये गए बैरिकेड को भी पूरी तरह से तोड़फोड़ दिया गया. इस दौरान पुलिस और सपाइयों के बीच नोकझोंक भी हुई.

जनसभा में अखिलेश ने एक बार फिर सीएम योगी को बुलडोजर बाबा कहा. उन्होंने कहा कि बाबा जनता की गर्मी निकालने की बात कह रहे हैं और जनता उनकी भाप निकालने वाली है. सपाइयों के जोश और उत्साह को देखने के बाद अखिलेश यादव ने ज्यादा देर किए बिना मंच से अपना भाषण शुरू कर दिया. अखिलेश का भाषण शुरू होते ही माइक बंद हो गया. थोड़ी ही देर में माइक चालू हुआ. जिसके बाद अखिलेश ने बोलना शुरू किया और फिर माइक बंद हो गया.

अखिलेश यादव की जनसभा में टूटा सुरक्षा घेरा

यह भी पढ़ें- UP assembly election: अखिलेश की सरकार आई तो मुख्तार अंसारी... जेल में नहीं रहेंगे : शाह

इसी तरह से अखिलेश के भाषण के दौरान कई बार माइक बंद होता रहा. बार-बार माइक बंद होने से अखिलेश यादव नाराज भी दिखे. जिसके बाद जल्दी ही वो अपना भाषण समाप्त कर जनता का अभिवादन करने लगे. अखिलेश यादव की इस जनसभा में कई तरह की अव्यवस्था देखने को मिली. जब अखिलेश यादव मंच पर पहुंचे तो उनके समर्थक बेकाबू हो गए. बैरिकेडिंग तोड़ने के बाद सपाई मंच के करीब तक पहुंच गए. सपाइयों के जोश के आगे अखिलेश यादव की भी एक न चली.

Last Updated : Feb 22, 2022, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details