दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Akhilesh Yadav: हैदराबाद में अखिलेश यादव ने केसीआर से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को हैदराबाद पहुंचे. मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव और वेमुला प्रशांत रेड्डी ने बेगमपेट हवाई अड्डे पर अखिलेश यादव का स्वागत किया.

By

Published : Jul 3, 2023, 7:30 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने सोमवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का बेगमपेट हवाई अड्डे पर विशेष विमान से हैदराबाद पहुंचे. राज्य मंत्री टी. श्रीनिवास यादव ने अखिलेश यादव का यहां स्वागत किया. अखिलेश यादव केसीआर के आधिकारिक आवास पर पहुंचे थे, जहां मुख्यमंत्री केसीआर से उनकी मुलाकात हुई.

दोनों की मुलाकात दोपहर के भोजन पर हुई. इससे पहले हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि केसीआर से मुलाकात के बाद ही वह कुछ भी कह पाएंगे. उन्होंने सभी सवालों को टालते हुए कहा कि बैठक के बाद मैं टिप्पणी कर सकूंगा लेकिन सभी (पार्टियों) का एक ही लक्ष्य है और वह है बीजेपी को सत्ता से हटाना. उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर बीजेपी को हटाना चाहते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि अभी मेरे पास कहने को कुछ भी नहीं है. जब आप केंद्र में भाजपा सरकार को हटाना चाहते हैं, तो आपको एक रास्ता निकालना होगा. बीआरएस ने पिछले महीने पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक में हिस्सा नहीं लिया था. बीआरएस पार्टी के नेताओं ने कहा था कि वे लोग चाहते हैं कि पार्टियां नहीं बल्कि लोग एकजुट हों.

केसीआर के साथ समाजवादी नेता की मुलाकात कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खम्मम में आयोजित एक सार्वजनिक सभा में यह कहे जाने के एक दिन बाद हुई कि कांग्रेस पार्टी उस बैठक में शामिल नहीं होगी जहां बीआरएस को आमंत्रित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details