दिल्ली

delhi

अखिलेश यादव को नहीं मिली कार्यक्रम की अनुमति, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बैरिकेडिंग

By

Published : Nov 15, 2021, 9:06 AM IST

गाजीपुर के हैदरिया से शुरू होने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 16 नवंबर को उद्घाटन करेंगे. जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. साथ ही बताया गया कि सुलतानपुर में प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

अखिलेश यादव को नहीं मिली कार्यक्रम की अनुमति
अखिलेश यादव को नहीं मिली कार्यक्रम की अनुमति

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के हैदरिया से शुरू होने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार 16 नवंबर को उद्घाटन करेंगे. जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. साथ ही बताया गया कि सुलतानपुर में प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

इस बीच उद्घाटन कार्यक्रम से पहले समाजवादी पार्टी ने राजनीति करते हुए गाजीपुर के हैदरिया में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कार्यक्रम रख दिया, लेकिन उन्हें इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी गई है.

जानकारी देते संवाददाता

बता दें कि सपा के निर्धारित कार्यक्रम के तहत अखिलेश यादव अपने सियासी विजय रथ पर सवार होकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से यात्रा करते हुए आजमगढ़ जाने वाले थे, लेकिन जिला प्रशासन ने उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी. साथ ही एक्सप्रेस-वे की बैरिकेडिंग कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें -16 नवंबर को जनता को समर्पित होगा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, जानिए इसकी खासियत

वहीं, जब इस मामले में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक व अंसारी बंधुओं के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि प्रशासन अनुमति दे या न दे अखिलेश यादव का कार्यक्रम होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details