दिल्ली

delhi

अखाड़ा परिषद ने सीमा हैदर के प्रेम पर लगाया प्रश्न चिन्ह, कहा, फैक्ट चेक करे सरकार

By

Published : Jul 20, 2023, 7:31 PM IST

सीमा हैदर मामले पर अखाड़ा परिषद का बयान आया है. अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने सीमा हैदर के प्रेम पर प्रश्नचिन्ह खड़े किये हैं. साथ ही उन्होंने इस मामले में जांच की मांग की है. जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

Seema Sachin Love Story
अखाड़ा परिषद ने सीमा हैदर के प्रेम पर लगाया प्रश्न चिन्ह

अखाड़ा परिषद ने सीमा हैदर के प्रेम पर लगाया प्रश्न चिन्ह

हरिद्वार(उत्तराखंड): अखाड़ा परिषद अध्यक्ष रविंद्र पुरी ने सीमा हैदरकी प्रेम कहानी पर सवाल उठाए हैं. साथ ही अखाड़ा परिषद अध्यक्ष रविंद्र पुरी ने सीमा हैदर की जांच करने की वकालत की है. उन्होंने कहा जांच से पता लग जाएगा कि सीमा हैदर प्रेम या जासूसी के लिए भारत आई.अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने कहा 4 बच्चों की मां का अपने बच्चों के सिवा किसी और से प्रेम नहीं हो सकता है.

पबजी में हुई सीमा और सचिन की मुलाकात

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी ने कहा सीमा हैदर का पूरा देश का मीडिया दिखा रहा. इस पर पूरा हल्ला मचा हुआ है. रविंद्र पुरी ने कहा ये कैसा प्यार है उन्हें समझ नहीं आ रहा है. महंत रविंद्र पुरी ने कहा एक दादरी नोएडा के रहने वाले लड़के को 4 बच्चों की पाकिस्तानी मां को प्रेम हो जाता है. ये उनकी समझ से बाहर है. इसकी जांच होना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा सीमा हैदर पांचवी पास है. फिर भी वह फर्राटेदार इग्लिश बोलती है. शुद्ध हिंदी बोलती है. इसलिए उसकी जांच होना बहुत जरूरी है. सरकार को इस मामले की जांच कर असलियत सबके सामने लानी चाहिए. रविंद्र पुरी ने कहा सीमा हैदर सऊदी अरब होते हुए नेपाल से हिंदुस्तान में आई है. उन्होंने कहा पांचवी पास आदमी इतना चतुर नहीं हो सकता है.

सीमा हैदर की हो रही जांच

पढ़ें-सावधान! सीमा हैदर के लिए 'सेफ' रहा नेपाल बॉर्डर, उत्तराखंड में भी हो सकती है 'घुसपैठ'

सीमा हैदर मामले पर बोलते हुए अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रवींद्र पुरी ने कहा युवा अवस्था में प्रेम होता है. जब बच्चे नहीं होते हैं, बिना शादी के प्रेम होना ठीक है, लेकिन शादीशुदा औरत का प्रेम वह भी जिसके 4 बच्चे हो उसका किसी और से प्रेम करना उचित नहीं है.वहीं, चमोली हादसे पर भी अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रवींद्र पुरी ने प्रतिक्रिया दी है.अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रवींद्र पुरी ने कहा चमोली में हुई घटना दुखद है. उन्होंने हादसे में मारे गये सभी लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details