दिल्ली

delhi

पुणे में अवैध होर्डिंग पर कार्रवाई करे नगर निकाय : अजित पवार

By

Published : Jul 21, 2021, 3:44 PM IST

पिंपरी चिंचवाड (Pimpri Chinchwad) में पत्रकारों से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि अगर होर्डिंग अवैध हैं, तो पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए. मैंने किसी को (पार्टी कार्यकर्ता और अन्य) अनधिकृत होर्डिंग लगाने के लिए नहीं कहा. मैं ऐसा शख्स हूं जो हमेशा नियमों का पालन करता है.

अजित पवार
अजित पवार

पुणे : महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister of Maharashtra) अजित पवार (Ajit Pawar) ने बुधवार को कहा कि पुलिस और नगर निकाय प्राधिकारी (Police and Municipal Authority) उन्हें जन्मदिन पर बधाई देते हुए पुणे तथा पिंपरी चिंचवाड में लगाए गए अनधिकृत होर्डिंग के खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं.

पुणे तथा पड़ोसी पिंपरी चिंचवाड में सैकड़ों होर्डिंग लगाए गए हैं, जिनमें पवार और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को बधाई दी गयी है, जिनका जन्मदिन 22 जुलाई को आता है.

पिंपरी चिंचवाड (Pimpri Chinchwad) में पत्रकारों से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अगर होर्डिंग अवैध हैं, तो पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए. मैंने किसी को (पार्टी कार्यकर्ता और अन्य) अनधिकृत होर्डिंग लगाने के लिए नहीं कहा. मैं ऐसा शख्स हूं जो हमेशा नियमों का पालन करता है.

पढ़ें :अंतिम सांसें गिन रहे पति के स्पर्म से बच्चा चाहती है पत्नी, मामला कोर्ट में

पवार ने कहा कि अगर ये होर्डिंग गैरकानूनी हैं, तो पिंपरी चिंचवाड महानगरपालिका (Pimpri Chinchwad Municipal Corporation) के अधिकारियों को कार्रवाई करनी चाहिए। पवार पुणे जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं. कई ‘होर्डिंग’ में फडणवीस को नए पुणे के निर्माता और विकास पुरुष बताया गया है, जबकि पवार को करभारी लयभारी (बेहतरीन प्रशासक) बताया गया है.

पुणे और पिंपरी चिंचवाड नगर निकायों में चुनाव अगले साल होने हैं.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details