दिल्ली

delhi

ओवैसी को PM बनाने के लिए ज्यादा बच्चे पैदा करें मुसलमान : AIMIM नेता

By

Published : Dec 16, 2021, 3:04 PM IST

Updated : Dec 16, 2021, 3:38 PM IST

अलीगढ़ एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष गुफरान नूर (AIMIM leader Gufran Noor controversial statement) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें वह एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मुस्लिम समाज से अधिक बच्चे पैदा करने की बात कह रहे हैं.

AIMIM नेता का विवादित बयान
AIMIM नेता का विवादित बयान

लखनऊ :उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के एक नेता का विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यह वीडियो एआईएमआईएम के अलीगढ़ जिलाध्यक्ष गुफरान नूर (AIMIM leader Gufran Noor controversial statement) का बताया जा रहा है.

अलीगढ़ एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष गुफरान नूर का विवादित बयान

गुफरान नूर वायरल वीडियो में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मुस्लिमों को अधिक बच्चे पैदा करने की सलाह दे रहे हैं. वह कह रहे हैं कि 'बच्चे नहीं होंगे तो हम लोग कैसे राज करेंगे? कैसे ओवैसी साहब प्रधानमंत्री और शौकत साहब मुख्यमंत्री बनेंगे? दलितों, मुसलमानों को डराया जा रहा है कि बच्चे बंद करो. क्यों बंद करें बच्चे? यह शरीयत के खिलाफ है.'

बताया जा रहा है कि गुफरान ने यह बयान बुधवार को दिया. वायरल वीडियो में गुफरान कुछ लोगों से चर्चा कर रहे हैं.

गौरतलब है कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी भी राज्य में सक्रिय हैं और लगातार जनसभाओं के जरिए कर मुस्लिम समाज को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मुस्लिमों के लिए राजनीतिक धर्मनिरपेक्षता का क्या फायदा : ओवैसी

Last Updated : Dec 16, 2021, 3:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details