दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अहमदाबाद डकैती कांड, बंदूक की नोक पर 50 लाख की लूट

अहमदाबाद शहर के पूर्वी हिस्से में डकैती का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें अंगडिया फर्म के 4 लोगों ने तमंचा दिखाकर 50 लाख (ओधव में डकैती का मामला) लूट लिया है. लूट की वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई. ओधव पुलिस ने जांच तेज कर दी है.

By

Published : Jun 19, 2022, 11:07 AM IST

Ahmedabad Robbery Case with millions of rupees stolen at gunpoint
अहमदाबाद डकैती कांड

अहमदाबाद: गुजरात में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अहमदाबाद के ओधव इलाके में दिन दहाड़े डकैती का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार 50 लाख रुपये की लूट से सनसनी फैल गई है. घटना के वक्त अंगडिया फर्म में दो दोस्तों के अलावा दो कर्मचारियों समेत चार लोग मौजूद थे. लुटेरे बंदूक की नोक पर लूटपाट कर फरार हो गए. पी.एम. एंटरप्राइज अंगडिया फर्म में चार लोग थे. इसी बीच लुटेरे आ गए. जिसमें चार लुटेरे अंगडिया फर्म में घुस गए. लुटेरों में से एक के पास रिवॉल्वर थी और उसने अंगडिया फर्म के कर्मचारियों को धमकी दी कि उनके पास जो पैसे हैं वो उन्हें दे दें.

पढ़ें: PM Gujarat Visit: पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंचे, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

अंगड़िया फर्म के कर्मचारियों ने लुटेरों को करीब 50 लाख रुपये दिए. इसके बाद लुटेरों ने कर्मचारियों को बंधक बना अंगड़िया फर्म के सभी दरवाजे बाहर से बंद कर फरार हो गए. लूट के पैसे ले जा रहे लुटेरों में से एक बाइक पर सवार होकर फरार हो गया. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. ओधव पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी जब्त कर लिया है. लूट की पूरी घटना अंगडिया फर्म के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details