दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 9, 2023, 9:53 AM IST

ETV Bharat / bharat

प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका की मां को चाकू से गोदकर मार डाला, बेटी के नंबर से मैसेज करके बुलाया था

ताजनगरी में वनखंडी मंदिर के पास एक महिला की हत्या करके शव फेंक दिया गया. अभी तक मामले में जो कहानी निकलकर आई है वह रोंगटे खड़े कर देने वाली है. आईए जानते हैं कि हत्या के पीछे की क्या कहानी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा: एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम स्थित भावना एरोमा के जूता कारोबारी की पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. कारोबारी की पत्नी का शव ककरैठा से आगे यमुना किनारे वनखंडी महादेव मंदिर के पास जंगल में गुरुवार देर शाम मिला. महिला बुधवार दोपहर से लापता थी. पुलिस का कहना है कि, जूता कारोबारी की नाबालिग बेटी के प्रेमी ने दोस्त की मदद से हत्या की है. दरअसल, महिला ने बेटी पर पाबंदी और प्रेमी से मिलने पर पहरा लगा दिया था, जिससे आरोपी खफा था. मामले में नाबालिग बेटी भी शक के दायरे में है.

गले और पेट पर धारदार हथियार से हमलाः शास्त्रीपुरम के भावना एरोमा निवासी उदित बजाज का जूते के धागे का कारोबार है. बुधवार रात उदित बजाज ने सिकंदरा थाने में पत्नी अंजलि बजाज (40) के लापता होने की शिकायत दी थी. उदित बजाज ने पुलिस को बताया था कि, पत्नी अंजलि दोपहर तीन बजे से ककरैठा स्थित वनखंडी महादेव मंदिर से लापता है. जिस पर पुलिस गुमशुदगी दर्ज करके अंजलि की तलाश कर रही थी. गुरुवार देर शाम वनखंडी महादेव मंदिर के पास अंजलि का शव मिला. उसके गले और पेट पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया था.

वारदात के कुछ अनसुलझे सवाल

मां के पास बेटी के नंबर से आए मैसेजः सिकंदरा थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि, बेटी ने मां (अंजलि) को व्हाट्सएप मैसेज कर वनखंडी महादेव मंदिर बुलाया था. इसलिए मां ने पति को भी बुला लिया. दोनों मंदिर के पास तक पहुंचे. इसी बीच पिता के मोबाइल पर बेटी के नंबर से मैसेज आया कि, 'गुरु के ताल के पास आ जाएं. मैं वहां खड़ी हूं. मुझे घर छोड़ दें'. इस पर पिता उदित बजाज तत्काल पत्नी अंजलि को वहीं पर छोड़कर हाईवे पर स्थित गुरु का ताल पहुंच गए. तभी बेटी ने फोन करके उदित को बताया कि, 'वो घर पहुंच गई है'. जिस पर उदित वापस मंदिर पहुंचे. लेकिन, पत्नी गायब मिली थी.

अंजलि से इसलिए खफा था बेटी का प्रेमीः पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि, अंजलि का मोबाइल फोन गायब है. अंजलि और उसकी नाबालिग इकलौती बेटी से अनबन चल रही थी. माता-पिता नहीं चाहते थे कि, बेटी अपने प्रेमी प्रखर गुप्ता से मिले. बेटी से प्रखर उम्र में बड़ा है. दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ता है. इसलिए, अंजलि ने बेटी पर पहरा लगा दिया था. फोन आने पर उसका मोबाइल चेक करती थीं. सोशल मीडिया पर भी नजर रखती थी. इससे ही प्रेमी प्रखर गुप्ता खफा था. अन्य तमाम सवाल हैं, जो अभी पहेली बने हुए हैं. आरोपी प्रखर गुप्ता की तलाश में दबिश दी गई. लेकिन, वह घर से फरार है.

आरोपी की तलाश में लगी टीमेंः सिकंदरा थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि, कारोबारी की पत्नी अंजलि बजाज की हत्या उसकी नाबालिग बेटी के प्रेमी दयालबाग क्षेत्र निवासी प्रखर गुप्ता ने की है. हत्याकांड में प्रेमी के साथ उसका दोस्त भी शामिल है. आरोपियों की तलाश में पुलिस की छह टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः अलीगढ़ में महिला से गैंगरेप, मृत मानकर ज्वार के खेत में निर्वस्त्र फेंक गए आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details