दिल्ली

delhi

Tiger Teasing पर अभिनेत्री रवीना टंडन की सफाई, मैं वन विभाग की जिप्सी में थी और जिप्सी ट्रैक पर

By

Published : Nov 30, 2022, 5:54 PM IST

मध्यप्रदेश दौरे पर आने के बाद विवादों में फंसी फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने सफाई दी है (raveena tandon clarified on allegations). अपने खिलाफ जांच के आदेश पर उन्होंने कहा कि वह जिप्सी वन विभाग की थी और वे जीप अपने ट्रैक पर ही थी. बता दें अभिनेत्री पर जंगल सफाई के दौरान बाघ के नजदीक जिप्सी ले जाने के मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं (actress raveena gypsy near tiger).

actress raveena gypsy near tiger
सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में बाघ के करीब जिप्सी

नर्मदापुरम। सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में बाघ के नजदीक जिप्सी ले जाने के मामले ने बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन को मुश्लिक में डाल दिया है. वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन ने अभिनेत्री पर जांच के आदेश भी दिए हैं . वहीं मामले पर अभिनेत्री रवीना टंडन ने सफाई दी है ( raveena tandon clarified on allegations). रवीना का कहना है कि वह वन विभाग की जीप में थी और जीप ट्रैक पर ही थी, इसमें बाघ के करीब जाने का सवाल ही नहीं उठता है.

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में बाघ के करीब जिप्सी

फिल्म अभिनेत्री ने दी सफाई:बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना ने कहा कि वह वन विभाग की जीप पर सवार थीं और वह अपने निर्धारित रास्ते पर ही थीं. अभिनेत्री ने ट्वीट कर लिखा कि बाघ जहां घूमते हैं, वे वहां के राजा होते हैं. हम मूक दर्शक हैं. कोई भी अचानक हुई आवाज उन्हें चौंका सकती है. हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमने कोई अचानक एक्शन नहीं लिया, बल्कि शांत बैठे और बाघिन को देखते हुए आगे बढ़ गए. हम पर्यटन पथ पर हैं, जिसे ज्यादातर ये बाघ पार करते हैं, और इस वीडियो में बाघिन केटी को भी वाहनों के करीब आने और गुर्राने की आदत है.

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में बाघ के करीब जिप्सी
सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में बाघ के करीब जिप्सी

फोटो के शौक ने अभिनेत्री रवीना टंडन को डाला मुश्किल में, बाघ के नजदीक लेकर गईं जिप्सी, जांच के आदेश

क्या है मामला:दरअसल, फिल्म अभिनेत्री फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश आईं हैं, जहां 22 नवंबर को भोपाल के पास नर्मदापुरम के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में उन्होंने जंगल सफारी की थी(raveena jungle safari in satpura tiger reserve). जंगल सफारी के दौरान फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन की जिप्सी के इतने पास बाघ आने का एक वीडियो सामने आया है (actress raveena gypsy near tiger). जिसकी पड़ताल शुरू हो गई है. नियमों के अनुसार सतपुड़ा टाइगर रिजर्व क्षेत्र में जंगल सफारी के वक्त किसी भी वाहन को वन्य प्राणियों के इतने पास लेकर नहीं जा सकते हैं. वहीं फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए थे, जिस पर लिखा है, 'Back to where my heart belongs' वीडियो में बाघ रवीना की जिप्सी के नजदीक आते हुए साफ दिखाई दे रहा है. करीब 20 मीटर तक जिप्सी को बाघ के पास लेकर जाया गया है. इसी को लेकर सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन जांच के निर्देश दिए हैं. एसडीओ धीरज सिंह चौहान मामले की जांच कर रहे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details