दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 25, 2023, 10:14 PM IST

ETV Bharat / bharat

AAP सांसद राघव चड्ढा से नजदीकी के सवाल पर मुस्कुराई परिणीति चोपड़ा, कह दी ये बड़ी बात

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंची,जहां मीडियाकर्मियों ने उनसे आप सांसद राघव चड्ढा को लेकर सवाल किया. वहीं, आप सांसद को लेकर सवाल किए जाने पर वो मुस्कुराती नजर (Actress Parineeti Chopra in Jaipur) आईं.

Actress Parineeti Chopra in Jaipur
Actress Parineeti Chopra in Jaipur

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा

जयपुर. बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा से उनकी नजदीकियों को लेकर खासा चर्चा में हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई में एक साथ देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ था. वहीं, शनिवार को जयपुर पहुंची अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से जब आप सांसद राघव चड्ढा को लेकर सवाल किया गया तो वो मुस्कुराती नजर आईं. साथ ही उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका राघव चड्ढा के साथ कोई फ्यूचर प्लान नहीं है, लेकिन अगर हुआ तो वो जरूर बताएंगी.

दरअसल, राजधानी में फिक्की फ्लो की ओर से एक होटल में आयोजित फैशन शो में अभिनेत्री शामिल हुईं. जिसमें वो रैंप पर वॉक करती भी नजर आईं. साथ ही पॉपअप शो के दौरान उनसे पूछे गए सवालों का उन्होंने खुलकर जवाब दिया. फ्लो की चेयरपर्सन मुद्रिका धोका की ओर से पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए परिणीति ने कहा कि जो चीज आपके मन को शांति देती है, आपको वही करना चाहिए.

प्राथमिकता के बारे में सोचने की जरूरतःउन्होंने कहा कि आज हमें हमारी प्राथमिकता के बारे में सोचने की जरूरत है. साथ ही यह भी निर्धारित करने की जरूरत है कि हमारे लिए भला क्या जरूरी है, जो जरूरी है, वही करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम सभी ह्यूमन बीइंग हैं. ऐसे में जीवन के उतार चढ़ाव आते ही रहते हैं, लेकिन खुद को शांत रखना बेहद जरूरी है. ऐसे में वो इसके लिए नियमित रूप से मेडिटेशन करती हैं. उनका मानना है कि लाइफ में हमेशा बैलेंस रखना जरूरी है और मेडिटेशन करके मस्तिष्क को शांत रखा जा सकता है. परिणीति ने बताया कि वो रोज सुबह पांच बजे उठती हैं. इस पर कई बार लोग पूछते हैं कि अरे आप सुबह उठ जाती हो, उन्हें सुनकर हंसी भी आती है.

इसे भी पढ़ें - Raghav Chadha : 'राजनीति पर सवाल करिए...परिणीति पर नहीं', AAP नेता राघव चड्ढा ने शर्माते हुए दिया जवाब

गट्टे की सब्जी नहीं भेजीःवहीं, कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से रूबरू हुई परिणीति ने कहा कि वो नाराज हैं, क्योंकि उन्हें किसी ने अब तक गट्टे की सब्जी नहीं भेजी. लेकिन वो यहां आकर बेहद खुश हैं. उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म चमकीला पूरी की है, जिसे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. पंजाब में इस फिल्म की शूटिंग हुई थी, जो जल्द रिलीज होगी. वहीं, आखिर में उन्होंने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद के साथ उनके फ्यूचर प्लान को लेकर पूछे गए सवाल पर वो मुस्कुराती नजर आईं और कहा कि उनके साथ फ्यूचर प्लान के बारे में तब बताएंगी, जब कोई फ्यूचर प्लान बनेगा.

इससे पहले जब उनसे पॉपअप शो में पूछा गया कि वो बॉलीवुड में सबसे फैशनेबल स्टार किसे मानती हैं तो उनका कहना था कि उनकी बहन प्रिंयका चोपड़ा सबसे अधिक फैशनेबल हैं. वहीं, फैशन एरा को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें 90 के दशक का फैशन ट्रेंड सबसे अधिक पंसद आता है. इधर, जयपुर को लेकर परिणीति ने कहा कि जयपुर उनका पसंदीदा शहर है. यहां जब भी वो आती हैं तो गट्टे की सब्जी जरूर खाती हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान को आर्टिजन के लिए जाना जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details