दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Chitrashi Rawat: चक दे इंडिया फिल्म की अभिनेत्री चित्राशी रावत बनेंगी रायपुर की बहू

चक दे इंडिया फिल्म में कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री चित्राशी रावत जल्द ही रायपुर की बहु बनने वाली है. 4 फरवरी को चित्राशी रावत और रायपुर के ध्रुवादित्य भगवानानी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ध्रुवादित्य पिछले कुछ सालों से मुंबई फिल्म उद्योग में काम कर रहे हैं.

Chak De India film actress Chitrashi Rawat
अभिनेत्री चित्राशी रावत बनेंगी रायपुर की बहू

By

Published : Feb 3, 2023, 8:11 AM IST

रायपुर:ध्रुव और चित्राशी की शादी 4 फरवरी को बिलासपुर में होने जा रही है. फिल्म अभिनेत्री चित्राशी रावत ने शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी कोमल चौटाला का किरदार निभाया था. इसके साथ ही कोमल ने कई फिल्मों में काम किया है, चित्राशी रावत देहरादून की रहने वाली है.

ऐसे हुई मुलाकात:ध्रुवादित्य भगवानानी और चित्राशी रावत की मुलाकात 10 साल पहले एक फिल्म सेट पर हुई थी. फिल्म " प्रेममयी" के सेट पर यह दोनों साथ काम कर रहे थे. यह मुलाकात प्यार में बदली और अब दोनों 4 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.


कौन है ध्रुवादित्य भगवानानी:ध्रुवादित्य भगवानानी रायपुर के रहने वाले हैं. वे फिल्म उद्योग में एक अभिनेता और लेखक के तौर पर मुंबई में कार्य कर रहे हैं. ध्रुवादित्य ने रेडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कुछ वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम किया है. वर्तमान में एक अभिनेता और लेखक के रूप पर वे मुंबई में रहकर काम कर रहे हैं.


क्या कहना है ध्रुव के पिता का:ध्रुव के पिता अधीर भगवानानी ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि "दोनों लंबे समय से एक दूसरे को चाहते हैं. 4 फरवरी को उनका विवाह बिलासपुर में होने जा रहा हैं. चित्राशी बहुत अच्छी लड़की है और अब वह हमारे परिवार का हिस्सा बनने जा रही है. परिवार के सभी लोग बहुत खुश हैं."

यह भी पढ़ें: economist opinion on general budget 2023: क्या किसानों के लिए बेहतर है यह बजट ? जानिए अर्थशास्त्री बजट को किस तरह से देखते हैं


ऐसी है भगवनानी फैमली:भगवानानी फैमली के सभी सदस्य कला और साहित्य से जुड़े हैं. ध्रुवादित्य की मां जया भगवानानी जानी मानी पेंटर और कलाकार हैं. ध्रुव के पिता अधीर भगवानानी एक बिजनेसमैन हैं और 60 साल के उम्र में उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत की. देश के कई नाम ब्रांड के साथ जुड़कर मॉडलिंग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details