दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

फटी जींस पर ट्रोल हुईं चित्राशी रावत, सीएम तीरथ सिंह रावत से रिश्ते पर किया ये खुलासा

फटी जींस विवाद में देहरादून निवासी अभिनेत्री चित्राशी रावत के पिता का नाम तीरथ सिंह रावत होने के कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

चित्राशी रावत
चित्राशी रावत

By

Published : Mar 20, 2021, 9:22 PM IST

देहरादून : फिल्म 'चक दे इंडिया' में जबरदस्त एक्टिंग से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली देहरादून निवासी अभिनेत्री चित्राशी रावत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं. हालांकि, उन्होंने खुद ऐसा कोई काम नहीं किया है, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर लोग उन्हें बुरा भला कह रहे हैं. इसकी वजह हैं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत.

दरअसल, हुआ ये कि उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें वह फटी (Ripped) जींस पहने दिखाई दे रही हैं. चित्राशी रावत के पिता का नाम भी तीरथ सिंह रावत है. लोगों को लगा कि चित्राशी सीएम रावत की बेटी हैं और सीएम तीरथ के महिलाओं द्वारा पहने जाने वाली फटी जींस पर दिए बयान के बाद गलतफहमी में चित्राशी ट्रोल हो गईं.

अभिनेत्री चित्राशी रावत का बयान

लोग सोशल मीडिया पर लगातार यह बातें बना रहे हैं कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की बेटी खुद फटी जींस में है और एक्टर की फोटो लगाकर उनको टैग कर रहे हैं. ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और भी अन्य कई सोशल साइट्स पर चित्राशी को ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

पढ़ें :-फटी जींस में युवा बेघर भिखारियों की तरह न दिखें : कंगना

हालांकि, कमेंट्स की बाढ़ आने के बाद चित्राशी ने अपने फॉलोअर्स को ये कहकर शांत करने की कोशिश की है कि वह उत्तराखंड से जरूर हैं और उनके पिता का नाम भी तीरथ सिंह रावत ही है, लेकिन उनका और मुख्यमंत्री का कोई संबंध नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details