दिल्ली

delhi

फिल्म के प्रमोशन के लिए मिनी मुंबई पहुंचे विक्की-सारा, 56 में लिया चाट का चटकारा, कही ये बात...

By

Published : May 31, 2023, 8:20 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म जरा हटके-जरा बचके का प्रमोशन करने एमपी के इंदौर पहुंचे. जहां उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के साथ 56 दुकान पर व्यंजनों का लुत्फ उठाया तो वहीं दोनों ने डांस भी किया. इस दौरान दोनों सेलिब्रिटी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कई सवालों के जवाब दिए

Vicky Kaushal and Sara Ali Khan in Indore
इंदौर में विक्की कौशल और सारा अली खान

इंदौर पहुंचे विक्की सारा

इंदौर।फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान और फिल्म अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके-जरा बचके' के प्रमोशन में बिजी हैं. वे प्रमोशन के लिए उत्तरप्रदेश के लखनऊ पहुंचे थे, जहां उन्होंने हनुमान सेतु में माथा टेका था, इसके अलावा जयपुर भी गए थे. वहीं बुधवार को विक्की कौशल और सारा अली खान मध्यप्रदेश पहुंचे. जहां सारा अली खान पहले पहले उज्जैन पहुंची. महाकाल मंदिर में उन्होंने पूजा-अभिषेक किया. इसके बाद दोनों मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर पहुंचे. इस दौरान दोनों स्टार खूब मस्ती करते नजर आए. पहले तो उन्होंने अपनी आने वाली मूवी के गाने पर डांस किया. इसके बाद छप्पन के जायकों का स्वाद लिया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में कई तरह की बातों का जिक्र दोनों स्टार ने किया.

इंदौर में विक्की कौशल और सारा अली खान

मंदिर और मस्जिद शिद्दत से जाती हूं: फिल्म अभिनेता विक्की कौशल व सारा अली खान स्टारर फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म के प्रमोशन के चलते दोनों सेलिब्रिटी इंदौर पहुंचे. इस दौरान जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की तो वहीं कई तरह की बातों का जिक्र भी किया. मंदिर जाने पर ट्रोल होने के सवाल पर अभिनेत्री सारा ने कहा कि मैं अपने काम को काफी सीरियस लेती हूं और मैं काम जनता के लिए करती हूं. अगर जनता को मेरा काम अच्छा नहीं लग रहा तो मुझे बुरा लगेगा, लेकिन जो मेरी निजी जिंदगी में क्या मान्यता है, मैं क्या करती हूं यह मेरा निजी मामला है. सारा अली खान ने कहा कि मैं अजमेर शरीफ उतनी ही शिद्दत से जाती हूं, जितना बगला साहब और बाबा महाकाल मंदिर जाती हूं. मुझे जहां जाना है मैं जाती रहूंगी, जिसको भी जो भी बोलना है, वह बोल सकता है. मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन जहां भी हम जाते हैं, वहां की ऊर्जा सबसे ज्यादा जरुरी होती है. सारा अली खान ने कहा कि मेरी मान्यता हटके है और लोगों से मैं बचके रहती हूं. वहीं इस दौरान विक्की कौशल ने भी सारा अली खान का सपोर्ट करते हुए कहा कि एक और चीज होती है कि जो ट्रोल करता है. उससे क्यों सवाल किए जाते हैं, जबकि जो ट्रोल कर रहा है सवाल तो उससे पूछा जाना चाहिए.

विक्की सारा ने किया डांस

56 दुकान पर जायकों का विक्की-सारा ने लिया लुत्फ: बता दें फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान ने इस फिल्म की शूटिंग इंदौर और आसपास के विभिन्न क्षेत्रों में की है. जिसे लेकर विक्की कौशल एवं सारा अली खान ने इंदौर की जमकर तारीफ भी की. साथ ही इंदौर के पोहे को लेकर भी सारा अली खान ने जमकर तारीफ की तो वहीं विक्की कौशल का कहना था कि जिस तरह से कोरोना के बीच में इंदौर में फिल्म की शूटिंग हुई. यहां की जनता के कारण यह सब संभव हो पाया. यहां की जनता काफी अच्छी है तो वहीं इंदौरी लैंग्वेज को लेकर विक्की कौशल का कहना है कि यहां की लैंग्वेज काफी अच्छी है. यहां के लोग भी काफी अच्छे हैं.

डांस करते विक्की सारा

कुछ खबर यहां पढ़ें

चाट के चटकारे लेते दोनों स्टार

इंदौर दूसरा घर: विक्की कौशल एवं सारा अली खान ने इंदौर को अपना दूसरा घर बताया. जब उन्हें प्रमोशन के चलते इंदौर आने की जानकारी लगी तो वह काफी खुश हुए क्योंकि इस फिल्म का अधिकतर हिस्सा इंदौर और इंदौर के आसपास के क्षेत्रों में ही शूट हुआ है. बता दें दोनों सितारे इंदौर के फेमस 56 दुकान भी पहुंचे. जहां उन्होंने पोहे का लुत्फ उठाया तो वहीं प्रमोशन के चलते डांस भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details