दिल्ली

delhi

जयपुर की सड़कों पर घूमते दिखे अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान, राजमंदिर में लगाए ठुमके

By

Published : May 22, 2023, 10:34 PM IST

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान सोमवार को जयपुर की सड़कों पर घूमते नजर आए. दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के लिए यहां आए थे. वहीं, राजमंदिर में दोनों ने जमकर ठुमके भी (Sara and Vicky danced in Raj Mandir) लगाए.

Sara and Vicky danced in Raj Mandir
Sara and Vicky danced in Raj Mandir

जयपुर.बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान सोमवार को राजधानी की सड़कों व मॉन्यूमेंट्स के आसपास घूमते नजर आए. दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का प्रमोशन करने के लिए जयपुर पहुंचे, जहां दोनों ने जयपुर की संस्कृति व खाने का आनंद उठाया. दरअसल, आगामी 2 जून को रिलीज हो रही फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ ही राकेश बेदी, अनुभा फतेहपुरिया, नीरज सूद भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. जबकि प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं.

फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा अली खान और विक्की कौशल जयपुर पहुंचे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की और सारा जयपुर की सड़कों पर घूमते हुए दिखे. यहां उन्होंने जयपुर की संस्कृति और सभ्यता को नजदीक से देखा. साथ ही सारा और विक्की शहर के मशहूर सिनेमाघर राजमंदिर भी गए. इस दौरान अपनी फिल्म के गाने 'तेरे वास्ते' की रिलीज पर दोनों ने डांस भी किया. इस ने गाने पर उनके साथ जयपुर की जनता भी झूमी.

जयपुर की सड़क पर घूमते दिखे विक्की और सारा

इसे भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में अभिनेता विक्की कौशल के खिलाफ शिकायत दर्ज

इससे पहले जयपुर के निजी होटल में फिल्म के बारे में बताते हुए सारा अली खान ने कहा कि ये बहुत ही अच्छी फिल्म है, जो एक पारिवारिक माहौल के साथ आपका मनोरंजन भी करती है. फिल्म की कहानी कॉलेज के दो प्रेमी, कपिल और सौम्या (विक्की और सारा) की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है. वो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन बाद में वो एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं. वहीं विक्की कौशल ने बताया कि जयपुर उनके लिए बहुत खास है. यहां की संस्कृति ने हमेशा ही उन्हें बहुत प्रभावित किया है. उन्होंने कहा कि वो खुद पंजाबी हैं. और पंजाबियों को किसी भी जगह का भोजन बहुत आकर्षित करता है, यहां के खाने का स्वाद ही है जो उन्हें जयपुर आने के लिए बार-बार प्रोत्साहित करता है.

जयपुर में भीड़ के बीच नजर आए विक्की और सारा

उन्होंने बताया कि इस फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग इंदौर में हुई है. फ़िल्म में मांडू का जहाज महल विशेष रूप से दिखाया गया है. वहीं, 'तेरे वास्ते' गाने के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा कि ये एक सिंपल गाना है, जो दिल को छूता है. आपको बता दें कि इस गाने को वरुण जैन, शादाब फरीदी, सचिन-जिगर और अल्तमश फरीदी ने मिलकर गाया है. वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

राजमंदिर में विक्की और सारा ने लगाए ठुमके

ABOUT THE AUTHOR

...view details