दिल्ली

delhi

Sonu Sood राजनीति में आने वाले हैं ? मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाक़ात की वजह क्या ?

By

Published : Aug 28, 2021, 7:28 AM IST

दिल्ली सरकार के पायलट प्रोजेक्ट "देश के मेंटर्स" के ब्रांड अम्बेसडर सोनू सूद होंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसका ऐलान किया है. अभिनेता से अरविंद केजरीवाल की मुलाकात के बात कयासों को दौर जारी है. कुछ राजनीतिक लोग इसको पंजाब विधानसभा चुनाव से जोड़कर भी देख रहे हैं. आपको बता दें, इन्हीं सब मुद्दों को लेकर पिछले दिनों ईटीवी भारत दिल्ली के स्टेट हेड विशाल सूर्यकांत के साथ खास बातचीत में अभिनेता ने कई मुद्दों को लेकर अपनी राय रखी थी.

Sonu Sood
Sonu Sood

नई दिल्ली:दिल्ली सरकार के पायलट प्रोजेक्ट "देश के मेंटर्स" के ब्रांड अम्बेसडर सोनू सूद होंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसका ऐलान किया है. सोनू सूद के साथ एक साझा वार्ता को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जल्दी ही दिल्ली सरकार इस प्रोग्राम को लॉन्च करेगी. इसके तहत जो पढ़े लिखे लोग हैं वो सरकारी स्कूलों के बच्चों के मेंटर बनेंगे और उन्हें गाइड करेंगे.

सूद खुद भी दिल्ली के सरकारी स्कूलों के बच्चों के मेंटर बनेंगे.आपको बता दें, इन्हीं सब मुद्दों को लेकर पिछले दिनों ईटीवी भारत दिल्ली के स्टेट हेड विशाल सूर्यकांत के साथ खास बातचीत में अभिनेता ने कई मुद्दों को लेकर अपनी राय रखी थी.

ईटीवी भारत की अभिनेता सोनू सूद से खास बातचीत.

ईटीवी भारत- इतना सब कर रहे हैं चुनाव लड़कर नेता क्यों नहीं बन जाते आप?

सोनू सूद- पॉलिटिक्स एक कमाल का फील्ड है. अफसोस की बात है कि लोगों ने उसे रंग दे दिया है. मैं राजनीति के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि एक्टर के तौर पर बहुत कुछ करना बाकी है. मैं अपने हाईवे खुद बनाता हूं. मैंने प्रोटोकॉल फॉलो नहीं किया. मुझे पॉलिटिक्स से परहेज नहीं है, लेकिन मैं अभी तैयार नहीं हूं. मैं अब भी लोगों की मदद कर पा रहा हूं. पॉलिटिशियन बनने के लिए बहुत तैयारी करनी पड़ती है, मुझे जब भी लगेगा कि मैं तैयार हूं तो रूफ टॉप से कहूंगा कि हां मैं तैयार हूं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details