दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अभिनेता सतीश शाह ने ब्रिटेन के हीथ्रो हवाईअड्डे पर नस्लवादी टिप्पणी का दिया करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सतीश शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यूके के हीथ्रो हवाई अड्डे पर हुई एक घटना का अनुभव साझा किया. उनके मुताबिक हवाई अड्डा कर्मचारियों ने प्रथम श्रेणी का टिकट खरीदने में सक्षम होने के बारे में नस्लवादी टिप्पणी करते हुए सुना.

By

Published : Jan 4, 2023, 3:39 PM IST

Bollywood actor Satish Shah
बॉलीवुड अभिनेता सतीश शाह

मुंबई: लोकप्रिय अभिनेता सतीश शाह ने हाल ही में यूके के हीथ्रो हवाई अड्डे से एक घटना साझा की, जहां उन्होंने कर्मचारियों को प्रथम श्रेणी का टिकट खरीदने में सक्षम होने के बारे में नस्लवादी टिप्पणी करते हुए सुना. ट्विटर पर 'साराभाई वर्सेज साराभाई' के अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने हवाईअड्डे पर कुछ अधिकारियों को सुना कि उन्हें यह विश्वास करने में मुश्किल हो रही थी कि वह प्रथम श्रेणी के लिए टिकट कैसे खरीद सकते हैं. हालांकि, सतीश पीछे नहीं हटे और उन्हें करारा जवाब दिया.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैंने एक गर्व भरी मुस्कान के साथ जवाब दिया 'क्योंकि हम भारतीय हैं' जब मैंने हीथ्रो के कर्मचारियों को आश्चर्यजनक रूप से अपने साथी से पूछते हुए सुना कि वे प्रथम श्रेणी का खर्च कैसे उठा सकते हैं?' अनुभवी अभिनेता का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें कई नेटिज़न्स ने अभिनेता की प्रतिक्रिया को पसंद किया. एक यूजर ने लिखा, 'शानदार जवाब! भारतीयों को उनकी अपनी भाषा में जवाब देते देखना बहुत अच्छा लग रहा है. हम अब तक 'तीसरी दुनिया के देश' होने से काफी आगे निकल चुके हैं! हम एक महाशक्ति हैं.'

अभिनेता सतीश शाह का करारा जवाब

एक अन्य ने लिखा, 'अच्छा कहा सर! आप पर गर्व है, और निश्चित रूप से यह दुनिया को दिखाने का सही समय है कि हम 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हैं और इसलिए, हम हर क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ के हकदार हैं. वह शायद इसलिए हैरान थे क्योंकि उन्होंने हमें 200 साल तक लूटा और भारत से 45 ट्रिलियन डॉलर की संपत्ति ले गए.' एक अन्य ने लिखा, 'अभी भी भारतीय प्रथम श्रेणी का खर्च उठा सकते हैं? उनके लिए यह बहुत ही अजीब है.'

पढ़ें:शराब के नशे में फ्लाइट में पुरुष यात्री ने बुजुर्ग महिला पर की पेशाब, एयर इंडिया ने दर्ज करवाया केस

सतीश शाह लोकप्रिय टीवी सोप कॉमेडी 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं. वह टीवी शो 'कॉमेडी सर्कस' में एक जज के रूप में भी दिखाई दिए और 'रा.वन' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details