दिल्ली

delhi

Gautami Tadimalla Quits BJP: तमिल एक्ट्रेस गौतमी तडिमल्ला का बीजेपी से इस्तीफा, बोलीं-25 साल की सेवा को किया नजरअंदाज

By PTI

Published : Oct 23, 2023, 11:33 AM IST

तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी को आज झटका लगा है. तमिल एक्ट्रेस गौतमी तडिमल्ला ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस बारे में बयान भी जारी किया है. पढ़ें पूरी खबर. (Gautami Tadimalla Resign, Tamilnadu BJP, #Gautami)

Gautami Tadimalla Quits BJP
तमिल एक्ट्रेस गौतमी तडिमल्ला का बीजेपी से इस्तीफा

चेन्नई: तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी को आज सुबह एक झटका लगा है. तमिल एक्ट्रेस और बीजेपी नेता गौतमी तडिमल्ला ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बता दें, गौतमी पार्टी की 25 साल तक सदस्य थीं. इस बारे में गौतमी ने एक बयान भी जारी किया है. उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर पार्टी के प्रति प्रतिबद्धता जताई है, लेकिन पार्टी ने उसको अहमियत नहीं दी. इस वजह के चलते वह अपनी लाइफ में संकटों से जूझ रही हैं. तमिल एक्ट्रेस गौतमी ने आरोप लगाया कि पार्टी का एक वर्ग उस व्यक्ति का समर्थन कर रहा है जिसने कथित तौर पर उन्हें धोखा दिया है.

सोशल मीडिया 'एक्स" पर पोस्ट करते हुए तडिमल्ला ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ भड़ास निकाली. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि साल 2021 के विधानसभा चुनावों में उनको टिकट देने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन अंतिम समय में उनका टिकट काट दिया गया. उसके बावजूद भी वह पार्टी के लिए प्रतिबद्ध रहीं. उन्होंने कहा कि वे भारी मन और निराशा के साथ इस्तीफा दे रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई को टैग किया है.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि एक शख्स ने मेरे पैसे, डॉक्यूमेंट्स और मेरी संपत्ति को भी ठग लिया है. बता दें, गौतमी का इशारा सी. अलगप्पन की तरफ था, जो कभी उनका शुभचिंतक हुआ करते थे.

पढ़ें:'मुख्यमंत्री की पत्नी पूजा कर सकती हैं, तो फिर आम हिंदुओं को क्यों परेशान कर रही डीएमके'

दर्ज करवा चुकी हैं शिकायत
तमिल एक्ट्रेस गौतमी ने अलगप्पन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. इस शिकायत में कहा गया कि उन्होंने मेरे साथ पैसे, दस्तावेज और संपत्ति के साथ धोखाधड़ी की है. गौतमी ने इस संदर्भ में कहा कि उन्हें तमिलनाडु सरकार और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि मैं अपने और अपने बच्चों के भविष्य के लिए यह लड़ाई लड़ रही हूं. उन्होंने आगे लिखा कि 2021 के विधानसभा चुनाव के समय पार्टी ने राजापलायम सीट से टिकट देने की बात कही थी, लेकिन अंतिम समय में किसी और को टिकट दे दिया गया. गौतमी ने कहा कि अब उन्हें पार्टी का समर्थन नहीं मिल रहा है, जो काफी दुखद है. इस वजह से वह काफी टूट गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details