दिल्ली

delhi

Actor Nawazuddin Siddiqui ने भाइयों को दी पुश्तैनी संपत्ति, खुद नहीं लिया हिस्सा

By

Published : Mar 1, 2023, 8:22 PM IST

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बुधवार को बुढ़ाना पहुंचे. जहां नवाज ने अपनी पुस्तैनी जमीन, दुकान व मकान की वसीयत अपने तीनों भाईयों के नाम कर दी है.

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी

मुजफ्फरनगर: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बुधवार को बुढ़ाना पहुंचे. अभिनेता यहां किसी फिल्म की शूटिंग करने नहीं, बल्कि पारिवारिक काम से पहुंचे थे. बुढ़ाना रजिस्टार ऑफिस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पुश्तैनी संपत्ति का बंटवारा करते हुए करोड़ों की संपत्ति तीन भाइयों के नाम कर दी. जिसमें जमीन, दुकान और मकान की शामिल है. यह भी बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने लिए बुढ़ाना की पुश्तैनी संपत्ति में कोई हिस्सा नहीं रखा है.

वहीं, नवाजुद्दीन के बड़े भाई और फिल्‍म निर्देशक शमास नवाब ने इस बात को खारिज करते हुए ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को झूठा और ड्रामेबाज बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि नवाज ने 2012 में एक जमीन खरीदी थी. इसी जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए वह मुजफ्फरनगर पहुंच रहे हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि हर जगह ड्रामा, अपना हिस्सा दूसरों के नाम करवाओ, एक नई चाल और इसके बाद दूसरे ट्वीट में बिना नाम लिए लिखा था कि जानकारी के लिए बता दूं कि वह अपनी 2012 में खरीदी गई जमीन की रजिस्ट्ररी के लिए बुढ़ाना आ रहा है.

ऐसा पहली बार नहीं है जब शमास ने अपने भाई पर आरोप लगाए है. इससे पहले भी वह नवाज पर आरोप लगा चुके हैं. हालांकि, अभिनेता के दूसरे छोटे भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने बड़े भाई शमास नवाब को गलत बताते हुए नवाज का समर्थन किया है. गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्‍नी आलिया के साथ भी विवाद चल रहा है. उनकी पत्‍नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हाल ही में एक्स वाइफ आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप का भी केस दर्ज कराया है.


यह भी पढ़ें:अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से राहत, गिरफ्तारी पर मिला स्टे

ABOUT THE AUTHOR

...view details