दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 25, 2021, 5:26 PM IST

Updated : Mar 25, 2021, 7:50 PM IST

ETV Bharat / bharat

मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल में निकाले कई रोड शो

अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल में कई रोड शो किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम सभी 'परिवर्तन' चाहते हैं इसलिए यहां आए हैं.

mithun
mithun

सल्तोरा : फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के जंगलमहल क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में बड़े रोडशो निकाले. मिथुन ने पहला रोडशो बांकुड़ा के सल्तोरा और दूसरा रोडशो पश्चिम मेदिनीपुर के केशियारी में निकाला. झारग्राम में भी रोड शो निकाला.

वह सफेद कुर्ता पहने हुए थे और लंबा भगवा स्कार्फ डाल रखा था. मिथुन गेंदे के फूलों से सजे एमयूवी वाहन पर खड़े होकर गुजरे और समर्थकों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया. इस दौरान 'जय श्री राम' के नारे लग रहे थे.

अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए रास्ते में पड़ने वाले घरों और इमारतों की छतों पर लोगों की भीड़ जमा थी और मिथुन की कार के आसपास भी भीड़ जमा हो गयी. लोग 'गुरू', 'गुरू' के नारे भी लगा रहे थे.

उन्होंने केशियारी में संवाददाताओं से कहा, 'जो जबरदस्त समर्थन मिल रहा है और लोगों का भावनात्मक लगाव है, वह बंगाल में होने वाले बदलाव का संकेत देता है.'

जब मिथुन से पूछा गया कि राज्य में भाजपा के सत्ता में आने की स्थिति में क्या उनके मुख्यमंत्री बनने की संभावना है, इस पर उन्होंने कहा, 'आपके मन में एक ही सवाल चढ़ा हुआ है.'

राज्य में विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत की संभावना जताते हुए अभिनेता ने कहा, 'मैं कोई नायक नहीं हूं. मैं उनका मिथुन दा हूं और वे मेरे दोस्त हैं. बंगाल की जनता के साथ मेरा लगाव है.'

पढ़ें- जब मंच से बोले मिथुन - मैं एक नंबर का कोबरा हूं...डसूंगा तो फोटो बन जाओगे

झारग्राम में मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि हम सभी 'परिवर्तन' चाहते हैं इसलिए यहां आए हैं. उन्होंने कहा कि इतने ज्यादा लोगों का उमड़ना उनके प्रति लोगों का लगाव दिखाता है.

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती इसी महीने भाजपा में शामिल हुए हैं. मिथुन भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं.

Last Updated : Mar 25, 2021, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details