दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 27, 2022, 3:25 PM IST

Updated : Mar 27, 2022, 4:05 PM IST

ETV Bharat / bharat

फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे अमिताभ, बोटिंग का उठाया लुत्फ

फिल्म शूटिंग के लिए ऋषिकेश पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें अमिताभ बच्चन गंगा में बोटिंग का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं. फोटो के साथ अभिनेता बच्चन ने मां गंगा के लिए कुछ पंक्तियां भी शेयर की हैं.

rishikesh amitabh
बोटिंग करते सुपर स्टार अमिताभ बच्चन

देहरादून: फिल्म 'गुड बाय' की शूटिंग के लिए ऋषिकेश पहुंचे बॉलीवुड के महानयक अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर दो फोटो शेयर की हैं. फोटो में अमिताभ बच्चन गंगा में नाव पर सवार हैं और पीछे से ऋषिकेश का नजारा दिख रहा है. 26 मार्च से यानी फिल्म 'गुड बाय' की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के साथ ही अन्य कई लोकेशनों पर होनी है. फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में हैं, साथ ही फिल्म में अभिनेत्री राश्मिका मंदाना भी हैं.

अमिताभ बच्चन ने फोटो के साथ कुछ पंक्तियां भी लिखी हैं. हे गंगा मैया , हे गंगा मैया; तू जाना हमें नाहीं रे, हे गंगा मैया,सब जन मिलकर पूजा करे हैं, सब जन मिलकर पूजा करे हैं;मैं आरती उतारूं रे, हे गंगा मैया, हे गंगा मैया, हे गंगा मैया; तू जाना हमें नाहीं रे हे गंगा मैया.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट

आनंदा होटल में रुके हैं अमिताभ बच्चन:अमिताभ बच्चन टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में स्थित आनंदा होटल में ठहरे हैं. आनंदा होटल वीवीआईपी के बीच अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए अलग पहचान रखता है. देश-विदेश की बड़ी-बड़ी हस्तियां समय-समय पर यहां ठहरते रहे हैं. ऊंची पहाड़ी पर स्थित होने के चलते आनंदा से ऋषिकेश का खूबसूरत व्यू देखने लायक होता है. 47 साल बाद ऋषिकेश और आसपास के लोकेशनों पर शूटिंग करने के लिए अमिताभ बच्चन यहां आए हैं.

बोटिंग करते सुपर स्टार अमिताभ बच्चन

इन लोकेशन पर होगी शूटिंग: फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला, राम झूला, सीता घाट, जानकी सेतु, रानीपोखरी चौक और जौलीग्रांट एयरपोर्ट सहित कई स्थानों पर होगी. फिल्म प्रोडक्शन यूनिट ऋषिकेश पहुंच चुकी है. सुरक्षा की दृष्टि से अमिताभ बच्चन ने मीडिया और फैन से दूरी बनाई गई है.

ये भी पढ़ें :भोपाली वाले बयान पर फंसे 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, मुंबई के थाने में शिकायत दर्ज

Last Updated : Mar 27, 2022, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details