दिल्ली

delhi

Acid Attack : चिकन बढ़िया नहीं निकला तो दुकान मालिक पर फेंका तेजाब, 10 लोग झुलसे

By

Published : Apr 1, 2022, 3:18 PM IST

Updated : Apr 1, 2022, 3:34 PM IST

तेलंगाना के राजन्ना सिरिसिला जिले (Rajanna Sircilla district of Telangana) के वेमुलावाड़ा नगर पालिका क्षेत्र में स्थित टीप्पापुर गांव में चिकन सेंटर के मालिक सहित (Acid attack on Chicken Center) नौ लोगों पर तेजाब से हमला कर दिया गया है. घटना में कुल 10 लोग झुलस गये हैं, जिनमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Acid attack
एसिड अटैक

हैदराबाद:तेलंगाना के राजन्ना सिरिसिला जिले (Rajanna Sircilla district of Telangana) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां खराब चिकन से नाराज ग्राहकों ने चिकन सेंटर पर तेजाब से हमला (Acid attack on Chicken Center) बोल दिया. जिसमें दुकान मालिक सहित 10 लोग झुलस गये हैं. एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह घटना राजन्ना सिरिसिला जिले के वेमुलावाड़ा नगर पालिका क्षेत्र के टीप्पापुर गांव की है. इस गांव के रहने वाले हरीश, चिकन सेंटर के मालिक हैं. जानकारी के अनुसार सप्तगिरी कॉलोनी के कुछ रेहड़ी-पटरी वाले उनकी चिकन की दुकान पर आए और प्रत्येक ने कुछ किलोग्राम चिकन खरीदा. घर में खाना बनाने के बाद वे दुकान पर वापस पहुंचे और शिकायत करने लगे कि चिकन की क्वालिटी अच्छी नहीं है. इसी बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट होने लगी.

यह भी पढ़ें- शहरी क्षेत्रों में आवारा पशुओं की समस्या से निपटने के लिए गुजरात विधानसभा में विधेयक पारित

इससे गुस्साए रेहड़ी-पटरी वालों ने चिकन की दुकान के मालिक हरीश और उन्हें रोकने आए अन्य लोगों पर तेजाब से हमला कर दिया. घटना में दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए करीमनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि इनमें से एक की हालत गंभीर है. वेमुलावाड़ा शहर के सीआई वेंकटेश ने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है.

Last Updated : Apr 1, 2022, 3:34 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details