दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 15, 2023, 5:15 PM IST

ETV Bharat / bharat

Rajasthan : झुंझुनू में फिरौती नहीं देने पर फायरिंग का मामला, आरोपी ने डाडा फतेहपुरा की पहाड़ियों में की खुदकुशी

राजस्थान के झुंझुनू जिले में बीते दिनों ज्वेलर के बेटे पर फायरिंग करने वाले एक आरोपी ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने आरोपी की तलाश में डाडा फतेहपुरा की पहाड़ियों में घेराबंदी की थी. खुद को पुलिस से घिरा देख आरोपी ने ये कदम उठाया.

Accused of Firing dies By Suicide
फायरिंग करने वाले एक आरोपी ने की आत्महत्या

फायरिंग करने वाले एक आरोपी ने की आत्महत्या.

झुंझुनू.राजस्थान के झुंझुनू जिले केपचेरी कलां थाना क्षेत्र के सहड़ गांव में ज्वेलर के बेटे पर फायरिंगकरने वाले एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली. मंगलवार को डाडा फतेहपुरा की पहाड़ियों में खुद को पुलिस से घिरा देख आरोपी ने ये कदम उठाया. घटना की सूचना पर मेंहाडा, खेतड़ी नगर थानाधिकारी और डीएसपी खेतड़ी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

30 लाख की मांगी थी फिरौती : खेतड़ी डीएसपी सतीश वर्मा ने बताया कि पचेरी कलां थाना क्षेत्र के सहड़ गांव निवासी प्रदीप उर्फ काचलिया और धर्मेंद्र उर्फ मोटीया ने 13 अगस्त को ज्वेलर राजकुमार सोनी के बेटे मोनू उर्फ राहुल पर फायरिंग की थी. आरोपियों ने राहुल से 30 लाख की फिरौती की मांगी थी, जिसे देने से मना करने पर उन्होंने घटना को अंजाम दिया. फायरिंग में राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसका जयपुर में उपचार चल रहा है. घटना के बाद से जिले की पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी.

पढ़ें. Firing in Jhunjhunu : 30 लाख की फिरौती नहीं दी तो युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

पुलिस से खुद को घिरा देख की आत्महत्या : डीएसपी ने बताया कि सोमवार देर रात को आरोपियों के खेतड़ी थाना क्षेत्र के पहाड़ी एरिया में होने का इनपुट मिला था. तीन थानों की पुलिस खेतों और पहाड़ियों में आरोपियों की तलाश कर रही थी. मंगलवार को मुख्य आरोपी प्रदीप के डाडा फतेहपुरा की पहाड़ियों में होने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस की ओर से पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर आरोपी की तलाश की गई. आरोपी ने अपने आप को पुलिस से घिरा देखा और आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details