दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 7, 2023, 12:34 PM IST

ETV Bharat / bharat

UP News: आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार ने शव को 11 किलोमीटर तक घसीटा

नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट के बाद बाइक सवार युवक का शव एक कार के नीचे आ गया. शव 11 किलोमीटर तक कार के नीचे घिसटता रहा. शव पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया. अभी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मथुराः जिले के नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार देर रात बाइक सवार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार बीच सड़क पर गिर गिया. इसके बाद वह सड़क से गुजर रही एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया, इसके बाद कार ने शव को करीब 11 किलोमीटर तक घसीटा. इस दौरान जब कार माट टोल प्लाजा पहुंची, तो वहां सुरक्षाकर्मियों की नजर कार के नीचे फंसे शव पर पड़ी. शव पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कार के नीचे से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया सोमवार की देर रात को एक चार पहिया वाहन के नीचे एक शव फंस गया था. जिसे माट टोल प्लाजा पर सुरक्षाकर्मियों द्वारा देखा गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को निकलवाया गया. वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक व्यक्ति की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ेंःLucknow News : मां के थप्पड़ से नाराज होकर बेटे ने दी जान, टीवी पर कॉर्टून देखने के लिए दो भाइयों में हुआ था झगड़ा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कार चालक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ आगरा से नोएडा की ओर आ रहा थे. इस दौरान कब उसकी कार के नीचे युवक का शव आ गया उसको पता भी नहीं चला. हालांकि पुलिस मामले की जांच के साथ ही मृतक के शिनाख्त में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंःHapur News : मनपसंद सिगरेट नहीं देने पर दबंगों ने दुकानदार को मार दी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details