दिल्ली

delhi

Accident in Jammu-Kashmir: रामबन में सेना के वाहन से टकराई पुलिस की बस, 17 पुलिसकर्मी व तीन बंदी घायल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 3, 2023, 10:53 PM IST

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक पुलिस वैन सेना के एक वाहन से टकरा गई. इस हादसे में 17 पुलिसकर्मी और तीन महिला बंदी घायल हो गई. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Accident
दुर्घटना

बनिहाल/जम्मू: जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में रविवार को पुलिस बस के सेना के एक वाहन से टकरा जाने पर बस में सवार 17 पुलिसकर्मी और तीन महिला बंदी घायल हो गईं. इस घटना की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस बस श्रीनगर की केंद्रीय जेल से डोडा जिले की भद्रवाह उपजेल की ओर जा रही थी.

अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मरोग इलाके में टी2 सुरंग के पास हुई. अधिकारी ने कहा कि कुछ महिला कांस्टेबल समेत कई घायलों को रामबन जिला अस्पताल में ले जाया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

जम्मू-कश्मीर के सांबा में जवान की करंट लगने से मौत

वहीं दूसरी ओर एक अन्य मामले में जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के एक सैन्य शिविर में करंट की चपेट में आने से सेना के एक जवान की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि अभियंता टुकड़ी के दीपक पांडे (25) की शनिवार देर रात एक इलेक्ट्रॉनिक वस्तु पर काम करने के दौरान करंट लगने से मौत हो गई.

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के रहने वाले पांडे को तुरंत सैन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस ने करंट लगने से जवान की मौत मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि सभी आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद मृत जवान के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए उसके पैतृक गांव ले जाया जाएगा.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details