दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 11, 2021, 4:01 PM IST

ETV Bharat / bharat

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, बीएसएफ का जवान घायल, पत्नी-बच्चे की मौत

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर रविवार को सड़क हादसे में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान घायल हो गया. इस हादसे में जवान की पत्नी और बच्चे की मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

नोएडा :उत्तर प्रदेश केनोएडा एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान घायल हो गया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक सेक्टर 168 के पास एक अज्ञात गाड़ी ने बीएसएफ जवान की बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में जवान की पत्नी और बच्चे की मौत हो गई.

थाना एक्सप्रेस-वे के प्रभारी यतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रबूपुरा क्षेत्र के गांव फलैदा के रहने वाले भगत सिंह (28) अपनी पत्नी पूजा (24) तथा दो वर्षीय बच्चे रितेश के साथ बाइक से नोएडा एक्सप्रेस-वे के रास्ते से दिल्ली जा रहे थे. उसी दौरान सेक्टर 168 के पास एक अज्ञात गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

पढ़ें :सड़क दुर्घटना के बाद जमकर फाइटिंग, ऐसा था नजारा

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में पूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके बेटे रितेश तथा भगत सिंह को नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने रितेश को मृत घोषित कर दिया.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details