दिल्ली

delhi

MLA अनिल शर्मा पर बहू ने लगाए गंभीर आरोप, बचाव में उतरीं अर्पिता

By

Published : Jul 23, 2021, 10:07 AM IST

हिमाचल कांग्रेस प्रदेश महासचिव आश्रय शर्मा की पत्नी और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की बहन राधिका ने अपने ससुर अनिल शर्मा पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद आश्रय शर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी पत्नी का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. सोशल मीडिया पर इस तरह के पोस्ट कर उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

MLA अनिल शर्मा पर बहु ने लगाए गंभीर आरोप
MLA अनिल शर्मा पर बहु ने लगाए गंभीर आरोप

मंडी: हिमाचल प्रदेश में भाजपा के सदर विधायक अनिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगे हैं. हिमाचल कांग्रेस प्रदेश महासचिव आश्रय शर्मा की पत्नी और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की बहन राधिका ने अपने ससुर अनिल शर्मा पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. राधिक शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए ससुर अनिल शर्मा पर आरोप लगाए हैं. हालांकि कुछ देर बार पोस्ट को डिलीट कर दिया गया.

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद आश्रय शर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी पत्नी का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. सोशल मीडिया पर इस तरह के पोस्ट कर उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस अकाउंट में डाली गई पोस्ट को गंभीरता से ना लें. हमारा परिवार पूरी तरह से एकजुट है और ऐसी कोई भी बात नहीं है जो उस पोस्ट के माध्यम से कही गई है.

ये भी पढ़ें: पंजाब के पर्यटक हिमाचल में सरेआम लहरा रहे हैं खालिस्तानी झंडे, वाहनों पर लगे हैं भिंडरावाला के चित्र

वहीं, इस मामले पर अभिनेता सलमान खान की बहन और अनिल शर्मा की बहू अर्पिता शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है. अर्पिता ने सारे आरोपों को गलत बताया है. अर्पिता ने ससुर अनिल शर्मा का पक्ष लेते हुए कहा कि इस परिवार ने हमेशा मेरा ख्याल रखा है, बिल्कुल अपन बच्चों की तरह. अनिल शर्मा मेरे पिता जैसे हैं. मैं हैरान हूं कि राधिका ने इस तरह के आरोप कैसे लगा दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details