दिल्ली

delhi

आरुषि निशंक के डेब्यू सॉन्ग 'वफा ना रास आई' को मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

By

Published : May 19, 2021, 7:20 PM IST

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक के डेब्यू सॉन्ग 'वफा ना रास आई' खूब धूम मचा रही है. वीडियो को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Wafa Na Raas Aayee
वफा ना रास आई

हरिद्वार : केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक के डेब्यू सॉन्ग 'वफा ना रास आई' को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. अभी तक यूट्यूब पर दस करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चूका है. जिसके बाद लोग आरुषि की सराहना कर रहे हैं.

अपने डेब्यू वीडियो को लेकर आरुषि ने कहा कि यह मेरे लिए वास्तव में चुनौतीपूर्ण था. क्योंकि यह मेरा पहला प्रोजेक्ट था और मैं शायद ही तकनीकी भाषा जानती थी, लेकिन सह-अभिनेता और निर्देशक ने शूटिंग के दौरान काफी मदद की. जिसकी वजह से यह शूट आसानी से पूरा हो गया.

आरुषि ने कहा कि यह वीडियो सॉन्ग इस साल जनवरी में कश्मीर में शूट किया गया था. इतने प्रतिकूल मौसम में शूट करना वास्तव में कठिन था. शूटिंग मुख्य रूप से श्रीनगर में हुई थी और हमें बर्फबारी से बचने के लिए सुबह से ही शुरुआत करनी होती थी. मौसम की वजह से वास्तव में शूटिंग काफी चुनौतीपूर्ण था, लेकिन इस गाने को शूट करने की यात्रा आनंदमय रही.

ये भी पढ़ें :दिल्ली : जामिया की असिसटेंट प्रोफेसर की कोरोना से मौत, ट्वीटर पर लगाई थी मदद की गुहार

बता दें, कि इस गाने को उत्तराखंड के प्रसिद्ध बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है. वीडियो का निर्देशन आशीष पांडा ने किया है. 'वफ़ा ना रास आई' आरुषि निशंक का पहला गाना है. इस वीडियो में हिमांश कोहली और रोहित सुचांती ने अभिनय किया है. उत्तराखंड की रहने वाली आरुषि युवाओं खासकर महिलाओं पर काफी प्रभाव छोड़ने में कामयाब रही हैं. उन्हें भारत सरकार और उत्तराखंड द्वारा कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है. वह सरकार के नेतृत्व में सामाजिक सुधार कार्यक्रमों के एक सक्रिय प्रवर्तक भी हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details