दिल्ली

delhi

राम मंदिर के नाम पर चंदा चोरी करने वाले कैसे उठा सकते हैं सवाल : संजय सिंह

By

Published : Dec 27, 2021, 9:58 PM IST

आप की तिरंगा संकल्प यात्रा के साथ यूपी के शामली पहुंचे सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि के नाम पर जो लोग चंदा चोरी कर रहे हैं वे किसी की भक्ति को लेकर सवाल कैसे उठा सकते हैं. बीजेपी नेताओं को जेल में डाल देना चाहिए.

MP Sanjay Singh
सांसद संजय सिंह

शामली :आप की तिरंगा संकल्प यात्रा के साथ पहुंचे सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि के नाम पर जो लोग चंदा चोरी कर रहे हैं वे किसी की भक्ति को लेकर सवाल कैसे उठा सकते हैं. बीजेपी नेताओं को जेल में डाल देना चाहिए. उन्होंने तीन प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार किया.

उन्होंने कहा कि यूपी की जनता सड़ी-गली राजनीति से मुक्ति चाहती है. बीजेपी को बेईमानी और भ्रष्टाचार पर जवाब देना चाहिए. बीजेपी नेताओं को जेल में डाल देना चाहिए. उन्होंने एलान किया कि आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में 403 सीटों पर बिना गठबंधन के चुनाव लड़ेगी.

शामली में आप सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर बोला हमला.

मुफ्त बिजली, रोजगार का किया वादा
उन्होंने कहा कि यूपी में पार्टी तीन मुद्दों पर चुनाव लड़ने जा रही है. पहला मुद्दा 24 घंटे में किसानों की फसल का दाम उनके खातों में पहुंचाने का है. दूसरा मुद्दा बिजली से संबंधित है, जिसमें 300 यूनिट तक सबको बिजली मुफ्त में दी जाएगी. किसानों और आम जनता के पुराने बकाया बिल माफ कर दिए जाएंगे. तीसरा मुद्दा बेरोजगारी का है. 10 लाख नौकरियां हर साल दी जाएंगी. साथ ही पांच हजार बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ की जीत ने साबित कर दिया है कि आप के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ रहा है.

पढ़ें- समाजवादी बबुआ अब जनता को चेहरा नहीं दिखा पा रहे हैं : योगी

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. कहा कि वो तो मंदिर के नाम पर चंदा चोरी कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने 2 करोड़ की जमीन साढ़े 16 करोड़ में खरीदी वह भी पांच मिनट में. इस बेईमानी और भ्रष्टाचार पर उन्हें जवाब देना चाहिए. बीजेपी नेताओं को जेल में डालना चाहिए. जो लोग चंदा चोरी कर रहे हैं, वे सवाल कैसे उठा सकते हैं.

'भाजपा और ओवैसी की पार्टी का मिलाजुला खेल'

संजय सिंह ने कहा कि ओवैसी और बीजेपी दोनों मिलकर खेल रहे हैं. भाजपा और ओवैसी की पार्टी का मिलाजुला खेल चल रहा है. उनकी बातों को कोई गंभीरता से नही ले रहा है. ओवैसी और बीजेपी एक ही पार्टी हैं. यह बात सब लोग समझ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details