दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पंजाब विधानसभा चुनाव: आम आदमी पार्टी ने घोषित की 15 उम्मीदवारों की चौथी सूची

आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) ने पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) के लिए प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी कर दी है. पार्टी ने इस सूची में 15 उम्मीदवारों की घोषणा की है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Dec 26, 2021, 7:48 PM IST

Updated : Dec 26, 2021, 9:10 PM IST

Delhi CM Arvind Kejriwal
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

चंडीगढ़ :आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) ने पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) के लिए रविवार को 15 और उम्मीदवारों की घोषणा की.

आप उम्मीदवारों की जारी की गई सूची.
आप उम्मीदवारों की जारी की गई सूची.

यह पार्टी की चौथी सूची है और इसके साथ ही आप अब तक 73 उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. पंजाब में विधानसभा की 117 सीट हैं. पार्टी नेता राघव चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की. रूपनगर से पार्टी ने दिनेश चड्ढा को टिकट दिया है. फिलहाल अमरजीत सिंह संदोआ इस सीट से आप के विधायक हैं. संदोआ डेढ़ साल बाद दिसंबर 2020 में आप में फिर शामिल हुए थे. वह कुछ समय के लिए सत्तारूढ़ कांग्रेस में चले गए थे.

ये भी पढ़ें - 'संयुक्त समाज मोर्चा' से संयुक्त किसान मोर्चा का नहीं कोई संबंध: जगतार बाजवा

सूची के अनुसार, रणजीत सिंह राणा भोलाथ से, इंद्रजीत कौर नकोदर से, गुरधियान सिंह मुकेरियां से, करमवीर सिंह दसूया से, जसवीर सिंह गिल उर्मुर से, लखबीर सिंह फतेहगढ़ साहिब से और तरुणप्रीत सिंह खन्ना से चुनाव लड़ेंगे. पार्टी ने हाकम सिंह को रायकोट से, देविंदर सिंह को धर्मकोट से और आशु बांगर को फिरोजपुर मध्य से टिकट दिया है. अमनदीप सिंह बलुआना से, विजय सिंगला मानसा से, नरिंदर कौर संगरूर से और कुलजीत सिंह रंधावा डेरा बस्सी से चुनाव लड़ेंगे.

Last Updated : Dec 26, 2021, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details