दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

टिकट बेचने के आरोप में AAP विधायक गुलाब सिंह की उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की जमकर पिटाई, Video Viral

आम आदमी पार्टी (आप) के मटियाला विधानसभा से विधायक गुलाब सिंह यादव को टिकट बेचने के आरोप में उनकी पार्टी के ही कार्यकर्ताओं ने जमकर पीट (AAP MLA Gulab Singh Yadav thrashed for selling tickets) दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Nov 22, 2022, 8:44 AM IST

delhi news
विधायक गुलाब सिंह की पिटाई

नई दिल्लीःआम आदमी पार्टी (आप) के मटियाला विधानसभा से विधायक गुलाब सिंह यादव को टिकट बेचने के आरोप में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही जमकर पीट (AAP MLA Gulab Singh Yadav thrashed for selling tickets) दिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में गुलाब सिंह यादव अपनी जान बचाकर भागते हुए दिख रहे हैं. उनके पीछे आप कार्यकर्ता दौड़ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में एक महिला कार्यकर्ता गुलाब सिंह यादव पर हाथ उठाते हुए नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला और प्रदेश के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया है. दोनों नेताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

विधायक गुलाब सिंह की पिटाई

ये भी पढ़ेंः MCD election: AAP को लगा झटका, पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष संजय भगत BJP में शामिल

वीडियो नंगली वार्ड का बताया जा रहा है, जहां पर आप के कार्यकर्ताओं की पहले टिकट बंटवारे को लेकर गुलाब सिंह से बहस होती है. गुलाब सिंह अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन मामला और बिगड़ जाता है. इस बीच आप कार्यकर्ताओं और विधायक के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है. जब मामला और तूल पकड़ता है तो विधायक गुलाब सिंह वहां से भागने की कोशिश करते हैं. इस दौरान उनकी जमकर पिटाई हो जाती है.

बता दें कि गुलाब सिंह यादव मटियाला विधानसभा से आम आदमी पार्टी (आप) की तरफ से दो बार विधायक रह चुके हैं. 2020 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राजेश गहलोत को 28 हजार मतों से हराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details