दिल्ली

delhi

उत्तराखंड का आध्यात्मिक राजधानी बनाने का संकल्प, AAP ने लांच की वेबसाइट

By

Published : Sep 11, 2021, 9:37 PM IST

उत्तराखंड को स्प्रिचुअल राजधानी बनाने के लिए आम आदमी पार्टी ने एक वेबसाइट लॉन्च की है. इस मौके पर सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि सभी लोगों को मिलकर इसके लिए काम करना होगा. उत्तराखंड के आध्यात्मिक राजधानी बनने से यहां रोजगार के अवसर बढ़ेंगे.

aam
aam

देहरादून : प्रदेशवासियों को मुफ्त बिजली दिए जाने की घोषणा के बाद अब आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड को स्प्रिचुअल राजधानी बनाने की दिशा में कदम बढ़ाया है. शनिवार को इस अभियान से प्रदेशवासियों को जोड़ने के लिए www. spritualcapitaluttarakhand.com पर रजिस्ट्रेशन के लिए एक वेबसाइट लॉन्च की गई है.

स्प्रिचुअल राजधानी बनाने को लेकर 'आप' ने लॉन्च की वेबसाइट

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री कैंडिडेट सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल ने गणेश चतुर्दशी पर बड़ा संकल्प लेते हुए प्रदेश को स्प्रिचुअल राजधानी बनाने की दिशा में एक वेबसाइट लॉन्च की. कर्नल कोठियाल का कहना है कि उत्तराखंड कई तीर्थ स्थलों का संगम है. यहां अगर आध्यात्मिक राजधानी होगी तो उत्तराखंड को एक नई पहचान मिलेगी. इससे हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा.

उन्होंने कहा कि आध्यात्मिक राजधानी बनने के बाद उत्तराखंड विश्व पटल पर छा जाएगा. कर्नल कोठियाल ने कहा कि पूरी दुनिया के लोग आत्मिक शांति के लिए उत्तराखंड आते हैं. गंगा में स्नान करके आध्यात्मिक अनुभूति प्राप्त करते हैं. उन्होंने कहा अरविंद केजरीवाल द्वारा उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाने का जो संकल्प लिया गया था उसे पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरी तरह से संकल्पित होकर कार्य कर रहा है.

कर्नल कोठियाल ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड पूरे विश्व में धार्मिक स्थलों के लिए प्रसिद्ध है. पूरी दुनिया से लोग यहां आध्यात्मिक शांति के लिए पहुंचते हैं. उन्होंने कहा अब समय आ गया है कि उत्तराखंड को पूरे विश्व की आध्यात्मिक राजधानी बनाने का संकल्प लिया जाए.

यह भी पढ़ें-2022 बहाना-2024 निशाना : 6 महीने में बदल दिए चार क्षत्रप

कर्नल अजय कोठियाल ने बताया कि इस अभियान से जुड़ने के लिए इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा. ताकि सब मिलकर देवभूमि उत्तराखंड को विश्वभर के हिंदुओं की आध्यात्मिक राजधानी बनाने में सफल हो पायें. आम आदमी पार्टी के नेता कर्नल अजय कोठियाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इसकी जानकारी सभी लोग अपने करीबियों को दें ताकि यह संकल्प पूरा किया जा सके.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details