दिल्ली

delhi

Love Rashifal 29 March : आज का दिन कैसा रहेगा,जानिए अपना आज का लव राशिफल

By

Published : Mar 29, 2023, 12:02 AM IST

मेष राशि-आपका प्रेम जीवन परेशानी से मुक्त लगता है, हालांकि सामान्य जीवनशैली आपको बोर कर सकती है. चंद्रमा आज मिथुन राशि में है वृष राशि-आपको अपने जीवनसाथी की जरूरतों को समझने की जरूरत है. Daily love Rashifal 29 March . horoscope rashifal 29 March . Aaj ka rashifal ...

Love Rashifal 29 March
आज का लव राशिफल

मेष राशि: चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा तीसरे भाव में रहेगा. आपका प्रेम जीवन परेशानी से मुक्त लगता है, तूफान के बादल नहीं मंडरा रहे हैं. हालांकि सामान्य जीवनशैली आपको बोर कर सकती है. love Rashifal 29 March . Aaj ka rashifal ...

वृष राशि

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा दूसरे भाव में रहेगा. यद्यपि आप सहायक हैं, आपके आत्म-केंद्रित दृष्टिकोण की आपके प्रिय द्वारा सराहना नहीं की जा सकती है. जब रिश्ते की बात आती है तो आपको व्यापक दिमाग होना चाहिए. आपको अपने जीवनसाथी की जरूरतों को समझने की जरूरत है. आपका दोस्ताना रवैया रिश्तों में मधुरता बनाए रखेगा.

मिथुन राशि

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा प्रथम भाव में रहेगा. लव-लाइफ में निर्णय लेते समय आप गड़बड़ कर सकते हैं. हालांकि कोई बड़ा मामला सामने नहीं आ रहा है. आप अंततः चीजों को गति देंगे और आपकी लव-लाइफ अच्छे परिणाम लाएगी.

कर्क राशि

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा बारहवें भाव में रहेगा. प्यार में, कोमल और समझौतावादी बनें.. अपने प्रिय के साथ आपकी सहज बातचीत आपको खुश कर देगी. आप शांतिपूर्ण जीवन व्यतीत करने में सक्षम होंगे. बिना सोचे-समझे चीजों पर आपको बहुत अधिक खर्च करने की आवश्यकता हो सकती है.

सिंह राशि

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा 11वें भाव में रहेगा. आपको दफ़्तर से निकलकर अपने साथी से मिलने की जल्दी होगी. आखिरकार, लव-लाइफ में रीयूनियन का वादा आपके दिल के गुप्त कोनों को खींचता रहेगा. आपका गुस्सा आपके साथी के मूड को जला देगी. आपके सहकर्मी भी आपके अच्छे स्वभाव की तारीफ करेंगे.

कन्या राशि का

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा दसवें भाव में रहेगा. काम के मोर्चे पर इतना कुछ होने के कारण आपको अपने प्रिय से मिलना छोड़ना पड़ सकता है. चिंता मत करो, प्यार सब्र के बारे में है. अपने पेशेवर सर्कल के साथ एक अच्छा रिश्ता और अच्छा संचार निश्चित रूप से आपको अच्छा करने में मदद करेगा.

तुला राशि

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा नवम भाव में रहेगा. प्रेम जीवन में आपको ज्यादा संवेदनशील होने से बचना चाहिए. याद रखें, किसी भी चीज़ की अति बुरी होती है, आप लव-लाइफ में संतुलन में विश्वास करते हैं.

वृश्चिक राशि

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा अष्टम भाव में रहेगा. आप अपने प्रियजन से दूर हो सकते हैं और उनकी इच्छाओं की स्पष्ट समझ हासिल करने के लिए वीडियो चैट करने के मूड में हो सकते हैं. चमकदार मुस्कान के साथ आप किसी भी कीमत पर अपने प्रियजन को जीतने के लिए एक ताज़ा मूड में हो सकते हैं.

धनु राशि

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा सातवें भाव में रहेगा. आप अपने प्रिय को अपने आकर्षण से सराबोर कर दिन का अंत करेंगे. आप दूसरों के लिए धन खर्च करने के मूड में रहेंगे. अपने पार्टनर को कुछ शानदार उपहारों से सरप्राइज दें. यह आपके सामान्य व्यवहार से अलग है.

मकर राशि

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा छठे भाव में रहेगा. समझ आपके प्रेम जीवन में तनाव को प्रबंधित करने की कुंजी हो सकती है. सुनिश्चित करें कि आप अपने प्रिय को खुश करने के लिए हंसने, प्यार करने और जीने जैसे स्वस्थ विकल्पों का चयन करें.

कुम्भ राशि

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा पंचम भाव में रहेगा. हो सकता है कि लव-लाइफ में दिन की शुरुआत सकारात्मक नोट पर न हो, हालाँकि, स्थिति बदल सकती है क्योंकि आप अपने साथी से मिल सकते हैं और साथ में एक शांत शाम की योजना बना सकते हैं. आप खूबसूरत पल साझा कर सकते हैं जो आपको एक-दूसरे के करीब ला सकते हैं.

मीन राशि

चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा चतुर्थ भाव में रहेगा. आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताने के लिए काम के बाद जल्दी घर जा सकते हैं. आप लव-लाइफ में अपने प्रिय को मजाक या स्वादिष्ट भोजन पकाकर खुश कर सकते हैं

ये भी पढ़ें:ये भी पढ़ें :Varshik Rashifal 2023 : तुला-वृश्चिक को मिलेगा मान-सम्मान प्रॉपर्टी का सुख , तो धनु को कई क्षेत्रों में सफलता

ABOUT THE AUTHOR

...view details