दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Aaj Ka Love Rashifal : इन राशि वालों का LOVE-डेट पर खत्म हो सकता है आज का दिन

Etv Bharat आपके लिए हर दिन आपका स्पेशल लव राशिफल (Daily Love Horoscope) लेकर आता है, ताकि आप अपनी लव लाइफ प्लान कर सकें और बतायी गयी सावधानियों को जानकर अलर्ट हो सके. इसलिए मेष से लेकर मीन तक ( Daily Love Rashifal ) हर एक राशि के लिए आज के दिन कैसा होगा आज का लव राशिफल (Aaj Ka Love Rashifal) जानें अपनी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात, ताकि अपना दिन और बेहतर कर सकें...

By

Published : Jan 26, 2023, 12:04 AM IST

aaj Ka Love Rashifal Astrological Signs Love Prediction in Hindi Daily Love Horoscope
लव राशिफल

हर दिन ईटीवी भारत आपका लव राशिफल (Love Horoscope) बताता है, जिसमें लव लाइफ को लेकर कुछ खास जानकारी होती हैं. उनके आधार पर आप अपना दिन प्लान कर सकते हैं या फिर उसमें बतायी गयीं सावधानियां बरत सकते हैं. मेष से लेकर मीन तक (Daily love Horoscope in Hindi) के लोगों के लिए आज के दिन कैसा है लव राशिफल (Aaj ka love Rashifal) पढ़िए अपनी लव-लाइफ से जुड़ी जरूरी बात... Daily Love Rashifal . Love Rashifal 26 january 2023 .

मेष राशि:

आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ चल रहा विवाद दूर हो सकेगा. आज लव-लाइफ में आपका दिन आनंदप्रद रहेगा. आज आपके नए संपर्क बनेंगे. आपके क्षेत्र के बाहर के लोगों के साथ भी आपका कम्युनिकेशन होगा. छोटी किसी यात्रा की भी संभावना है. शारीरिक स्वस्थता और मानसिक खुशी बनी रहेगी.

वृषभ राशि:

लव-लाइफ में रोमांस बरकरार रहेगा. आज आकस्मिक खर्च होने की आशंका है. दोपहर के बाद फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के साथ आनंददायक समय गुजरेगा. कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. स्वास्थ्य में सुधार होगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.

मिथुन राशि:

आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ बिना कारण के विवाद हो सकता है. संतान के विषय में आपको चिंता होगी. आकस्मिक धन खर्च की आशंका है. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से उपहार मिल सकते हैं. हालांकि आज आप किसी खास वस्तु की खरीदारी भी कर सकते हैं. दोपहर के बाद परिजनों के साथ स्वादिष्ट भोजन का भी आनंद लेंगे.

कर्क राशि:

नए काम, नए रिश्ते की सफलता के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ की गई मुलाकात से आप खुश रहेंगे. आज किसी के साथ प्रेम के बंधन में बंधेंगे. यह रिश्ता आगे आपके लिए लाभदायक होगा. किसी छोटी यात्रा के योग हैं. स्वीटहार्ट के साथ से मन रोमांचित हो उठेगा. आर्थिक लाभ होगा तथा समाज में आदर सम्मान मिलेगा. विरोधियों को पराजित कर सकेंगे.

सिंह राशि:

आज आप अपनी वाणी से किसी का भी दिल जीत सकते हैं. परिवार के लोगों के साथ आनंद में समय गुजारेंगे. दोपहर के बाद भी किसी काम में बिना सोचे समझे निर्णय ना लें. आपको अपनों से लाभ होगा. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों से मुलाकात होगी. विरोधियों का सामना कर सकेंगे.

कन्या राशि:

आज आज लव-लाइफ में आपको विशेष सफलता मिलेगी. अपनी वाणी से आप नए लव अफेयर स्थापित कर सकेंगे. आपकी वैचारिक समृद्धि अन्य जनों को प्रभावित कर सकेगी.मन आनंदित रहेगा. आर्थिक लाभ होने की संभावना है. परिवार में खुशी का वातावरण रहेगा. वाद-विवाद ना करें.

तुला राशि:

अपनी वाणी और व्यवहार में संयम रखें. लाइफ-पार्टनर के साथ मतभेद हो सकता है. फ्रेंड्स, रिश्तेदारों या अन्य व्यक्तियोंके साथ विवाद होने की आशंका है. तबीयत का ध्यान रखें. दुविधाएं और समस्याएं मन की शांति हर लेगी. आध्यात्मिकता और ईश्वर का स्मरण मन को शांति देगा.

वृश्चिक राशि:

समय आपके साथ है. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों से लाभ प्राप्त हो सकता है. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से मेल-जोल होगा. आपका शरीर और मन आनंद से भरपूर रहेगा. आय के सोर्स में वृद्धि होगी. अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव मिलने की संभावना है. मैरीड कपल के बीच रोमांस बना रहेगा.

धनु राशि:

नए काम, नए रिश्ते की सफलता के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज के दिन आपका काम सफल होगा. मैरिड लाइफ में संतोष की अनुभूति होगी. शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

मकर राशि:

लाइफ-पार्टनर के विचारों को भी महत्व दें. लव-लाइफ में आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करना होगा. थकान के साथ कोई अनजाना भय आपको परेशान कर सकता है. लंबी यात्रा की भी संभावना है. किसी के भी साथ प्रतियोगिता में ना उतरें. कोई आकस्मिक खर्च हो सकता है.

कुंभ राशि:

आज आपको नेगेटिव विचारों से दूर रहना चाहिए. ज्यादा सोचने-विचारने से आप परेशान रहेंगे. ज्यादा काम करने के चलते आपको मानसिक थकान का अनुभव होगा. लव-लाइफ में सकारात्मक परिवर्तन होगा. ज्यादा गुस्से से लव-लाइफ में नुकसान हो सकता है. नियम विरुद्ध कामों से दूरी बनाए रखें. परिजनों के साथ विवाद हो सकता है. ध्यान और आध्यात्मिकता आपके मन को शांति प्रदान करेंगे.

मीन राशि:

भाग्य का साथ होने से आज का दिन अच्छी तरह बितेगा. लाइफ-पार्टनर के साथ निकटता का अनुभव होगा. लव-लाइफ में रोमांस बरकरार रहेगा, अपने प्रिय के साथ समय गुजारने का मौका मिलेगा. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से भी मुलाकात हो सकती है. लव-बर्ड्स के बीच रोमांस बढ़ेगा. सार्वजनिक जीवन में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

वार्षिक राशिफल 2023 : मेष-वृष के लिए मिलाजुला रहेगा आनेवाला साल, तो मिथुन को मिलेगा शनिदेव का साथ

Varshik Rashifal 2023 : तुला-वृश्चिक को मिलेगा मान-सम्मान प्रॉपर्टी का सुख , तो धनु को कई क्षेत्रों में सफलता

ABOUT THE AUTHOR

...view details