दिल्ली

delhi

Love Horoscope 26 November 2022 : आज ऐसा है आपका लव राशिफल, इन बातों का जरूर रखें ध्यान

By

Published : Nov 26, 2022, 12:01 AM IST

Updated : Nov 26, 2022, 11:32 AM IST

Etv Bharat आपके लिए लेकर आया है आज आपके लिए आपका स्पेशल लव राशिफल (Love Horoscope). मेष से लेकर मीन तक (Daily Love Horoscope in Hindi) की सभी 12 राशियों के लोगों के लिए आज के दिन कैसा होगा. आज इसके जरिए आप अपना आज का लव राशिफल (Aaj Ka Love Rashifal). जानकर अपनी लव-लाइफ को और बेहतर बना सकते हैं. इस लव राशिफल को पढ़कर अपने दिन के बारे में कुछ आवश्यक जानकारी पा सकते हैं. Daily Love Rashifal. Love Rashifal 26 November 2022 . Love Horoscope 26 November 2022 .

Love Horoscope 26 November 2022
Love Horoscope 26 November 2022

हर दिन Etv Bharat के साथ आपको अपना स्पेशल लव राशिफल (Love Horoscope) जानने का मौका मिलता है. उसके जरिए आप अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ नया प्लान कर सकते हैं या फिर सावधानियां बरत सकते हैं. मेष से लेकर मीन तक (Daily love Horoscope in Hindi) सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा होगा..यह आज का लव राशिफल (Aaj ka love Rashifal). में जान सकते हैं और इसी के अनुसार अपनी लव-लाइफ प्लान करें......

मेष (ARIES) चंद्रमा आपके लिए चंद्रमा की स्थिति नवें भाव में होगी. आज आप सभी कार्य अच्छी तरह से पूरी कर सकेंगे, परंतु आपको अपना तरीका बदलना पड़े तो हिचकिचाइए नहीं. प्रिय के साथ धार्मिक स्थान पर जाने को योग है. गुस्से को काबू में रखें. अपनी गलतियों पर माफी मांग लें व फिर से किसी का दिल न दुखाएं. प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे को माफ कर दें तो बेहतर रहेगा.

वृषभ (TAURUS) चंद्रमा की स्थिति आज आठवें भाव में होगी. प्रेम का परिणाम आने में टाइम लगेगा. हर काम के लिए लालयित न हो जाएं. नौकरी या व्यवसाय में सहयोगी महिला मित्र का ध्यान रखें. मौका मिले तो पति पत्नी व प्रेमी प्रेमिका के साथ लांग ड्राइव जाएं और डिनर बाहर करके वापस आएं. घर में खाना बनाने के लिए फोर्स न करें.

मिथुन (GEMINI)आपके लिए चंद्रमा की स्थिति सातवें भाव में होगी. आज का दिन आनंद-प्रमोद में गुजरने वाला है. ज्यादा टोका-टोकी से बचना होगा. स्वादिष्ट भोजन व नए वस्त्रों को मिलने की उम्मीद है. वाहन से यात्रा का सुख मिल सकता है. मान-सम्मान पाने के लिए देना भी ध्यान रखें. देर शाम या रात में प्रेमी या प्रेमिका को घर पर बुलाने की गलती न करें.

कर्क (CANCER)आपके लिए चंद्रमा की स्थिति छठे भाव में होगी. आज आपको सफलता और आनंद दोनों का योग है. मित्रों के साथ समय अच्छा बीतेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध और मधुर होंगे. पैसा खर्च करने में कंजूसी न करें. प्रेम जीवन में संतुष्टि के लिए अपने प्रिय के साथ समय बिताना न भूलें.

सिंह (LEO)आपके लिए चंद्रमा की स्थिति पांचवें भाव में होगी. आज रचनात्मक और कला संबंधी काम के लिए दिन श्रेष्ठ साबित होगा. आप लेखन, फोटोग्राफी, संगीत या नृत्य में रुचि ले सकते हैं. नए स्नेहीजनों और मित्रों के साथ मुलाकात होगी. पहल करने में न हिचकिचाएं. महिला मित्रों की बातें या प्रेम कहानी किसी से शेयर करने से बचें, तो बेहतर रहेगा.

कन्या (VIRGO)आपके लिए चंद्रमा की स्थिति चौथे भाव में होगी. इससे आज आपको थोड़ी प्रतिकूलताओं के लिए तैयार रहना पड़ेगा. महिलाओं को ऑफिस या रोजगार में विरोधियों से बचने की जरूरत है. प्रेमी या प्रेमिका के परिवार में संकट के समय मदद करने की जरूरत पड़ सकती है. ऐसी स्थिति में मदद के लिए तैयार रहें. पर अपने परिवार को भरोसे में रखें. किसी से मिस कम्युनिकेशन के चलते विवाद हो तो खुद पर काबू रखें.

तुला (LIBRA) आपके लिए चंद्रमा की स्थिति तीसरे भाव में होगी. अभी आपका भाग्य आपके पक्ष में होने से आप कोई नया काम आसानी से शुरू कर पाएंगे. आज का दिन बहुत अनुकूल है. नए प्रेम प्रस्ताव व शादी की बात को आगे बढ़ाएं. विदेशी महिला या पुरुष मित्रों से कुछ अनोखा गिफ्ट मिलेगा. महिलाओं की टीम के साथ समुद्री पर्यटन का भी योग है. इस दौरान विशेष सावधानी बरतें.

वृश्चिक (SCORPIO)आपके लिए चंद्रमा की स्थिति दूसरे भाव में होगी. परिवार में संघर्ष या मनमुटाव होने की स्थिति में खुद को नेगेटिविटी से दूर रखना चाहिए. पत्नी व प्रेमिका आप के साथ समय बिताना चाहे तो मना न करें. रिश्ते में आज के दिन झूठ बोलना खतरनाक हो सकता है.

धनु (SAGITTARIUS) आपके लिए चंद्रमा की स्थिति पहले भाव में होगी. आप किसी पुरानी चिंता से मुक्त हो जाएंगे. धोखा देने वाले लोग आपसे माफी मांग सकते हैं. माफ करना या न करना आपके उपर निर्भर होगा. प्रेम संबंध गहरे होंगे. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. महिला मित्र के हाथों आप स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकेंगे.

मकर (CAPRICORN)आपके लिए चंद्रमा की स्थिति बारहवें भाव में होगी. आज परिश्रम के अनुपात में परिणाम नहीं मिलने पर आपको हताशा हो सकती है. दुर्घटना होने का भय है. हो सके तो गाड़ी खुद न चलाएं. सामाजिक और धार्मिक कार्यों में पैसे खर्च कर दें. प्रेम संबंधों में आगे बढ़ने की जल्दबाजी नहीं करें. बड़े फैसले के पहले धैर्य से काम लें.

कुंभ (AQUARIUS) आपके लिए चंद्रमा की स्थिति ग्यारहवें भाव में होगी. आज का दिन शुभ है और किसी भी नए काम के लिए अच्छा है. अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है. आपकी आय में वृद्धि होगी तो खर्चे भी बढ़ेंगे. लोगों को दावत देनी पड़े तो आनाकानी न करें. शादीशुदा लोग पत्नी के लिए कोई गिफ्ट लेकर घर जाएं.

मीन (PISCES)आपके लिए चंद्रमा की स्थिति दसवें भाव में होगी. आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायक रहेगा. पिता और बुजुर्गों से बड़ा लाभ मिलेगा. पर प्रेम जीवन में थोड़ी कठिनाई आ सकती है. रिश्तों को बनाए रखने के लिए समझौते करने पड़ें तो हिचकिचाएं नहीं. ये रिश्ते बाद में और भी फलदायी रहेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Nov 26, 2022, 11:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details