दिल्ली

delhi

Love Rashifal : ये रशियां रहें सावधान, लव-पार्टनर की फीलिंग्स का करें सम्मान

By

Published : Dec 21, 2022, 12:04 AM IST

जानेंगे आज की लकी राशियां 21 दिसंबर 2022 राशिफल में. लव-लाइफ के मोर्चे पर आज कैसा रहेगा आपका दिन. कैसी रहेगी ग्रहदशा! जीवनसाथी के साथ कैसा बीतेगा आज का दिन, तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए Etv Bharat पर पढ़ें, आज का राशिफल. Daily Horoscope 21 December 2022 . Aaj ka rashifal . Daily rashifal 21 December 2022 .

aaj Ka Love Rashifal Astrological Signs Love Prediction in Hindi Daily Love Horoscope 8 December 2022
स्पेशल लव राशिफल

ईटीवी भारत डेस्क: इस राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों दैनिक जीवन अच्छा बीतेगा. सभी 12 राशियों का लव लाइफ में कैसा बीतेगा दिन. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. आज का राशिफल (Daily Rashifal) चंद्र राशि (Moon sign) पर आधारित है. आइए जानते हैं Daily Horoscope में आपकी लाइफ से जुड़ी हर बात . 21 December 2022 daily rashifal . Aaj ka Rashifal . Daily rashifal 21 December 2022 .

मेष राशि

आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज अच्छा बना रहेगा. परिवार का वातावरण प्रसन्नता से भरा रहेगा. क्रोध आने पर भी आज क्रोध ना करें. दोपहर के बाद नेगेटिव विचार आपको परेशान कर सकते हैं. आपकी वाणी से फ्रेंड्स और लव-पार्टनर को दु:ख पहुंच सकता है.

वृषभ राशि

दिन की शुरुआत आनंद से होगी. कोई लव-पार्टनर आपके जीवन में आ सकता है. पर्यटन या प्रवास का आयोजन हो सकता है. दोपहर के बाद सावधानी बरतने की सलाह आपको दी जाती है. गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ सार्थक मुलाकात हो सकती है.

मिथुन राशि

लव-पार्टनर के साथ बाहर जाने का अवसर मिल सकता है. आज आपके परिवार का वातावरण उल्लासपूर्ण रहेगा. शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता का अनुभव होगा. आपके अधूरे काम पूरे होने से आनंद में वृद्धि होगी. दोपहर के बाद आपका ध्यान मनोरंजन में रह सकता है. मान-सम्मान प्राप्त हो सकता है. परिजनों के साथ सुखपूर्वक समय गुजार सकेंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा है. फिर भी संक्रामक बीमारियों से बचना होगा.

कर्क राशि

कोई नया रिश्ता शुरू कर सकते हैं. आज नए दोस्त बनने से आपको खुशी मिलेगी. ये रिश्ते आगे आपकी मदद करेंगे. अपनी वाणी और व्यवहार को संयमित रखना आपके ही हित में रहेगा. जीवनसाथी के साथ कोई पुराना मतभेद दूर हो सकता है. प्रेम जीवन में संतुष्टि से भरा दिन है.

सिंह राशि

फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ वाद-विवाद न करें. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. पारिवारिक वातावरण शांतिपूर्ण रहेगा. शारीरिक और मानसिकरूप से स्फूर्ति और प्रसन्नता का अनुभव होगा. आपके अधूरे काम पूरे होंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अनुकूल है.

कन्या राशि

संबंधों में प्रेम और सम्मान की प्रधानता रहेगी. दोपहर के बाद किसी बात को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. इससे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. निजी संबंधों में कोई विवाद आपको परेशान कर सकता है. भाग्यवृद्धि के योग दिख रहे हैं.

तुला राशि

नए काम, नए रिश्ते की शुरुआत के लिए समय अनुकूल है. विदेश में रहने वाले फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के अच्छे समाचार मिलेंगे. शरीर में उल्लास और थकान दोनों का अनुभव होगा. आज आपके काम बिना किसी विघ्न के पूरे होंगे. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से लाभ होगा. दोपहर के बाद आपका मन काम में नहीं लगने से आप थोड़े परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि

आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेंगे. आर्थिक रूप से हानि हो सकती है. बौद्धिक और राजनीतिक चर्चा ना करें. नए काम की शुरुआत आज नहीं करें. किसी भी नए काम, नए रिश्ते की शुरुआत एकदम से ना करें.

धनु राशि

आज सुबह की शुरुआत कुछ सुस्त होगी. आज लव-लाइफ में संतुष्टि बनी रहेगी. किसी बात की ग्लानि आपके मन में रह सकती है. परिजनों के साथ बातचीत में आज मर्यादा ना त्यागें. दोपहर के बाद आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. भाग्य साथ देगा. छोटे प्रवास की संभावना भी है. दोस्तों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे. जीवनसाथी की बातों को महत्व दें. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

मकर राशि

आज लव-लाइफ, मैरिड-लाइफ में सुखद प्रसंग बनने से मन खुश रहेगा. दोपहर के बाद मानसिक अशांति और बुरा स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है. बातचीत करते समय किसी तरह कन्फ्यूजन हो सकता है. मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा बना हुआ है.

कुंभ राशि

आज का दिन लाभकारी है. घर-परिवार और समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. उधार दिया गया पैसा आपको मिल सकता है. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. आज धार्मिक, क्लब या टूरिस्ट प्लेस पर मनोरंजन में दिन बीतेगा, प्लेस पर जाना हो सकता है. पारिवारिक जीवन में आनंद रहेगा.

मीन राशि

आज वाणी पर संयम रखें और क्रोध ना करें. परिजनों के साथ संबंधों में कुछ कड़वाहट उत्पन्न हो सकती है. शारीरिक और मानसिक रूप से आप अस्वस्थ रहेंगे. ऑपरेशन जैसे काम को आज टालें. दोपहर के बाद काम में सफलता मिलेगी. परिवार का वातावरण आनंदप्रद रहेगा. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से मिलने का अवसर मिलेगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

सूर्य राशि परिवर्तन से शुरू होगा 1 माह का खरमास, जानिए अपनी किस्मत का हाल और एक उपाय

ABOUT THE AUTHOR

...view details