दिल्ली

delhi

2nd October Love Rashifal : आज इन राशियों को मिल सकता है लाइफ पार्टनर, जानें आज का लव राशिफल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 2, 2023, 12:02 AM IST

Updated : Oct 2, 2023, 10:07 AM IST

2nd October Love Rashifal : मेष राशि-अगर शादी करने का लक्ष्य बना रहे हैं तो आज से तैयारी शुरू कर सकते हैं. वृषभ राशि- दिल के मामलों में आपको अपने शब्दों के प्रति सतर्क-सावधान रहने की आवश्यकता है.

rashifal
लव राशिफल

मेष राशि : 02 अक्टूबर, 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को पहले घर में लाता है. अगर आप जल्द ही शादी करने का लक्ष्य बना रहे हैं तो आज से ही तैयारी शुरू कर सकते हैं. हालाँकि, अंतिम निर्णय लेने से पहले सिक्के के दोनों पहलुओं को देखना बेहतर होगा. लव लाइफ से जुड़ी गतिविधियां आज हावी रहेंगी और दिन के अंत तक आप काफी उत्साहित महसूस कर सकते हैं. चीज़ें आपकी योजना के मुताबिक आसानी से चलेंगी.

वृषभ राशि: 02 अक्टूबर, 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को 12वें घर में लाता है. दिल के मामलों में कूटनीतिक होना सुरक्षित है. यदि आप सुख चाहते हैं तो आपको अपने शब्दों के प्रति सतर्क और सावधान रहने की आवश्यकता है.अप्रत्याशित ख़र्चे की संभावना सबसे अधिक है. आपकी दिनचर्या आपको व्यस्त रखेगी. आपको लव लाइफ के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लेने की आवश्यकता है.

मिथुन राशि :02 अक्टूबर 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को 11वें घर में लाता है. लव लाइफ संबंधी मामले पीछे रह सकते हैं क्योंकि मूडी होना आपको कहीं नहीं ले जाएगा. हालाँकि, अपने साथी/लव पार्टनर को समझने से आपको अपने प्रेम बंधन को मजबूत करने का अवसर मिल सकता है. आप दोस्तों के साथ जश्न मना सकते हैं. आप पेशेवर संपर्कों से लाभ सुरक्षित करने के लिए तकनीकों के लिए आउटसोर्स की योजना बना सकते हैं.

कर्क राशि : 02 अक्टूबर 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को दसवें घर में लाता है. अपने साथी/लव पार्टनर जन के साथ आवश्यक प्रतिबद्धताएँ निभाने का दिन है. साथ बिताए गए पल आपको एक-दूसरे के करीब ला सकते हैं. लव लाइफ में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता हो सकती है. लव लाइफ के मामलों में आपके निर्णय लेने के कौशल के लिए साथी/लव पार्टनर के द्वारा आपकी सराहना की जा सकती है.

सिंह राशि: 02 अक्टूबर 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को 9वें घर में लाता है. ऊर्जा का बढ़ा हुआ स्तर और आत्मविश्वास आपको अपने साथी/लव पार्टनर के करीब आने में मदद कर सकता है. घर की साज-सज्जा में बदलाव आपकी चर्चा का हिस्सा हो सकता है. इससे आपकी लव लाइफ की स्थिति में सुधार हो सकता है. मामलों को संभालने में आपकी निपुणता के लिए आपकी सराहना की जा सकती है.

कन्या राशि : 02 अक्टूबर 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को आठवें घर में लाता है. लव लाइफ उलझन भरी हो सकती है क्योंकि रुकावटें आ सकती हैं. विचारों में मतभेद के कारण गलतफहमी हो सकती है. हालाँकि, आप विभिन्न रचनात्मक प्रतिभाओं के माध्यम से अपने साथी को खुश कर सकते हैं. सितारों पर विश्वास रखें. लव लाइफ के मामलों में साथी/लव पार्टनर के द्वारा आपकी सराहना की जा सकती है.

तुला राशि: 02 अक्टूबर, 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को 7वें घर में लाता है. आपके जीवनसाथी की संतुष्टि आपकी प्राथमिक चिंता हो सकती है. इससे लव लाइफ में एक आनंददायक शाम का मार्ग प्रशस्त हो सकता है. आप कार्यस्थल पर दिन का आनंद नहीं ले पाएंगे क्योंकि समय सीमा पूरी न करने से तनाव बढ़ सकता है. दबाव में निर्णय लेना कठिन हो सकता है.

वृश्चिक राशि : 02 अक्टूबर 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को छठे घर में लाता है. आपको अपने साथी/लव पार्टनर की गतिविधियों की आलोचना करने से बचने की ज़रूरत है. लव लाइफ के मामलों में सावधानी दीर्घकालिक संबंध बनाए रखने का मूलमंत्र है. लव लाइफ में सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें और निराशाजनक चीजों को नजरअंदाज करें.

धनु राशि : 02 अक्टूबर 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को 5वें घर में लाता है. आप अपने साथी/लव पार्टनर और परिवार के सदस्यों के साथ मेलजोल बढ़ाने के मूड में हैं. पैसों के मामले में यह भाग्यशाली दिन है. लव लाइफ के मामलों में आप निश्चित होंगे कि क्या करना है, कैसे करना है और आपसे क्या अपेक्षा की जाती है. लव लाइफ में डेडिकेशन का अच्छा फल मिलेगा, आपके दिन को सक्रियता से भर देंगे. लव लाइफ के मामलों में आगे रहने के लिए आप अपनी रचनात्मकता का प्रयोग कर सकते हैं.

मकर राशि: 02 अक्टूबर 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को चौथे घर में लाता है. प्रेम के मोर्चे पर चीज़ें सहज रहेंगी. हो सकता है कि कोई यात्रा न हो लेकिन आप घर पर आरामदायक समय बिता सकते हैं. घरेलू गतिविधियों में आप अपने साथी/लव पार्टनर का सहयोग करेंगे. अपने घर को सुंदर बनाने के लिए हरकतों और अन्य आंतरिक साज-सज्जा की वस्तुओं पर अपना पैसा खर्च करने के लिए आज अनुकूल दिन है. आप अपने भोजन की होम डिलीवरी का ऑर्डर दे सकते हैं.

कुंभ राशि : 02 अक्टूबर, 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को तीसरे घर में लाता है. प्रेम के मोर्चे पर रिश्तों को संभालना एक ऐसी चीज़ है जिसमें आप कुशल हैं. हालाँकि आज आपका स्वभाव आपके जीवनसाथी/फ्रेंड्स/लव पार्टनर को अच्छा नहीं लगेगा. लव लाइफ के मामलों में साथी/लव पार्टनर के द्वारा आपकी सराहना की जा सकती है.

ये भी पढ़ें

Aaj ka Panchang : आज से शुरू होगा पितृपक्ष, श्राद्ध कर पाएं पितरों का आशीर्वाद

Weekly Horoscope : कैसा रहेगा आपके लिए यह सप्ताह, जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि : 02 अक्टूबर 2023 सोमवार चंद्रमा आज मेष राशि में गोचर करेगा. आपके लिए, यह चंद्रमा को दूसरे घर में लाता है. लव लाइफ के मामले में आपको अधिक सावधान रहने की जरूरत है. किसी भी नए काम, नए रिश्तों की शुरुआत के लिए यह शुभ दिन नहीं है. लगभग दो दिनों के बाद चीजें ठीक हो जाएंगी. कार्यभार अधिक हो सकता है और चिंता का कारण बन सकता है. 2nd October 2023 Rashifal .

Last Updated : Oct 2, 2023, 10:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details