दिल्ली

delhi

ओडिशा : शराब के पैसों के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, 3 घंटे चला ड्रामा

By

Published : Jun 17, 2021, 9:15 AM IST

ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले के एकाताली का एक युवक शराब के पैसों के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया. पुलिस और अग्निशमन कर्मचारियों ने उसे सुरक्षित नीचे उतारने के लिए काफी मेहनत की. तीन घंटों तक युवक का ड्रामा चला और जैसे ही उसे पैसे मिले, वह नीचे उतर गया.

मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक
मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक

झारसुगुड़ा : शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर मोबाइल टावर पर एक युवक चढ़ गया. युवक को टावर से नीचे सुरक्षित उतारने के लिए पुलिस और अग्निशमन विभाग (Fire Department) को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. यह घटना ओडिशा के झारसुगुड़ा (Jharsuguda) जिले के एकाताली की है.

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय निवासी एकाताली निवासी संतोष पटेल (Santosh Patel) शराब के नशे में लोगों से लड़ता-झगड़ता है. घटना वाले दिन भी वह लोगों से झगड़कर मोबाइल टावर पर चढ़ गया था. लोगों ने उसे कई बार नीचे आने को कहा, लेकिन वह नहीं उतरा. खबर पाकर घटनास्थल पर पुलिस और अग्निशमन विभाग पहुंचा. युवक को सुरक्षित नीचे उतारने के लिए अग्निशमन कर्मचारियों को भरसक मेहनत करनी पड़ी.

पढ़ें :ओडिशा : पूर्व जिलाधिकारी के घर से नाबालिग लड़की को किया गया रेस्क्यू

युवक की एक ही जिद थी कि वह पांच हजार रुपये लेगा तब भी नीचे उतरेगा. इसके बाद उसके परिजनों ने कुछ रुपये अग्निशमन कर्मचारियों के हाथों भेजे, जिसके बाद वह नीचे उतरा. उसे नीचे उतारने के लिए तीन घंटों की कसरत लगी. जैसे ही वह नीचे उतरा, उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details