दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Watch Video: आगरा में महिला ने हाईवे पर बनाई रील, यूं दिखाए लटके-झटके, पहले भी हो चुकी है गिरफ्तार

आगरा में महिला ने हाईवे पर रील बनाई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

By

Published : Aug 3, 2023, 3:20 PM IST

Updated : Aug 3, 2023, 4:38 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

आगराः ताजनगरी में गुरुवार सुबह सोशल मीडिया पर महिला की रील वायरल हुई जो आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे की है. रील में महिला बॉलीवुड सॉन्ग पर अपनी अदाओं के लटके-झटके दिखा रही है जबकि उसके पास से ही तेज रफ्तार वाहन निकल रहे हैं. इतना ही नहीं, रील बना रही महिला को वाहन चालक मुड़-मुड़ कर देख भी रहे हैं. महिला का इस तरह से नेशनल हाईवे पर रील बनाना उसके खुद के साथ ही दूसरे वाहनों चालक समेत अन्य की जान पर भारी पड़ सकता है. पहले ही महिला और उसकी बेटी के खिलाफ आरपीएफ ने रेलवे ट्रैक पर रील बनाने पर कार्रवाई की थी. दोबारा से फिर हाईवे पर यातायात के दौरान रील बनाकर वायरल करना महिला के हिट होने का स्टंट भी हो सकता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.
बता दें कि आगरा में गुरुवार सुबह तेजी से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई जो आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर एक प्लाईओवर की है. यहां पर तेज गति से वाहन दौड़ रहे हैं जबकि, वाहनों के शोर में महिला मीना सिंह रील बनाने में अपनी अदाओं के खूब लटके-झटके दिखा रही है. महिला डांस कर रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर यह रील तेजी से वायरल हो रही है. हाईवे पर हर वक्त यातायात रहता है. ऐसे में महिला मीना सिंह वीडियो में लटके-झटके दिखाती नजर आ रही है. सवाल उठ रहे हैं कि ऐसे में यदि इस दौरान कोई हादसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता. इस संबंध में यातायात पुलिस और स्थानीय थाना ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है.


रेलवे पुलिस कर चुकी गिरफ्तार
बता दें कि, जुलाई में आगरा फोर्ट स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर 21 जुलाई को वायरल हुआ था. वीडियो में एक महिला रेलवे ट्रैक पर डांस कर रही थी. इस पर आरपीएफ ने रेलवे एक्ट की धारा 145 और 147 में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद आरपीएफ ने 24 जुलाई को कालिंदी विहार क्षेत्र निवासी मीना सिंह और उसकी बेटी मेघा उर्फ दीक्षा को नोटिस दिया था क्योंकि, मेघा ने रेलवे ट्रैक पर डांस कर रही अपनी मां मीना सिंह का वीडियो शूट किया था. मां बेटी आरपीएफ पोस्ट पर पहुंचीं तो उन्हें गिरफ्तार किया गया था. बाद में दोनों को जमानत दे दी गई थी.

ये भी पढें: ज्ञानवापी का ASI सर्वे रहेगा जारी, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दी हरी झंडी

ये भी पढ़ेंः ज्ञानवापी पर हाईकोर्ट के फैसले का भाजपा नेताओं ने किया स्वागत, सपा सांसद ने कहा, 'सर्वे का फैसला मानेंगे'

Last Updated : Aug 3, 2023, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details