दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

योग को संगीतमय नमन... प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर शेयर किया वीडियो

आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने एक संगीतमयी वीडियो ट्वीट कर शेयर किया है. वीडियो देश के प्रसिद्ध कलाकरों ने तैयार किया है.

By

Published : Jun 21, 2021, 5:32 PM IST

Updated : Jun 21, 2021, 6:04 PM IST

modi
modi

हैदराबाद :21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संंगीतमयी वीडियो ट्वीट किया है. ये वीडियो देश के प्रसिद्ध कलाकारों ने मिलकर तैयार किया है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया 'भारत का उपहार है, योग रोग पर प्रहार है… योग को एक संगीतमय नमन... प्रसिद्ध कलाकारों का अनूठा प्रयास.'

इस वीडियो की शुरुआत सूर्य नमस्कार के साथ की गई है. इसमें विदेश में किए जा रहे योग, सेना के साथ ही अस्पताल में महामारी से जूझ रहे कोरोना मरीजों को भी योग के विभिन्न आसन करते देखा जा सकता है. इसमें कैलाश खरे, दलेर मेहंदी, सोनू निगम, शंकर समेत कई प्रसिद्ध पार्श्व गायकों ने अपना आवाज दी है.

राहुल गांधी ने कुछ इस अंदाज में किया ट्वीट

वहीं राहुल गांधी ने ट्विटर पर हैशटैग के साथ लिखा, 'ये योग दिवस है, न कि योग दिवस की आड़ में छिपने का दिन.' बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरकार की नीतियों के विरोध में शुरू से ही हमलावर रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भी पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की. राहुल गांधी कोरोना महामारी और वैक्सीनेशन को लेकर मोदी सरकार का लगातार विरोध करते आए हैं.

पढ़ेंःभारत-पाक सीमा पर BSF की महिला बटालियन ने किया योग, दिया ये संदेश

Last Updated : Jun 21, 2021, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details