दिल्ली

delhi

पंजाब के अमृतसर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर हुआ ढेर

By PTI

Published : Dec 20, 2023, 4:23 PM IST

Updated : Dec 20, 2023, 6:53 PM IST

Shootout In Chandigarh, Amritsar Police Encounter, Gangster Died In Encounter, पंजाब के अमृतसर जिले के जंडियाला गुरु में पुलिस ने सुबह-सुबह एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. जंडियाला गुरु में पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच गोलीबारी हुई. इस ऑपरेशन के दौरान एक गैंगस्टर की मौत हो गई. इस पूरी कार्रवाई के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

encounter with police
पुलिस के साथ मुठभेड़

चंडीगढ़: अमृतसर के जंडियाला गुरु इलाके में बुधवार को पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर मारा गया. इस मुठभेड़ के बारे में अधिकारियों ने जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि अमृतपाल सिंह (22) को दो किलो हेरोइन की बरामदगी के लिए जंडियाला गुरु ले जाया गया था, तभी उसने हथकड़ी पहने हुए वहां छिपाई गई पिस्तौल से पुलिस पर गोली चला दी और भागने की कोशिश की.

पुसिस से मिली जानकारी के अनुसार अमृतपाल सिंह को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. अमृतसर (ग्रामीण) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सतिंदर सिंह ने कहा कि 'मंगलवार को पूछताछ के दौरान अमृतपाल ने खुलासा किया कि उसने दो किलोग्राम हेरोइन छिपा रखी है. हम उसे मादक पदार्थ बरामद करने के लिए यहां लेकर आए थे.' पुलिस अधिकारी ने कहा, अमृतपाल ने यह नहीं बताया था कि उसने वहां कोई हथियार भी छिपाया है.

एसएसपी ने बताया कि जब पुलिस दो किलोग्राम हेरोइन जब्त कर रही थी, तभी अमृतपाल ने नौ मिमी पिस्तौल निकाली और पुलिस पर गोलियां चला दी, जिससे एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया और एक अन्य बाल-बाल बचा, क्योंकि गोली उसकी पगड़ी को छूते हुए निकली. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमृतपाल कथित तौर पर कम से कम चार हत्याओं और हत्या के प्रयास के दो मामलों में शामिल था.

Last Updated : Dec 20, 2023, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details