दिल्ली

delhi

Telangana BJP President son case: तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के बेटे पर मारपीट का आरोप, सामने आया वीडियो

By

Published : Jan 18, 2023, 9:21 AM IST

Updated : Jan 18, 2023, 12:42 PM IST

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उसके खिलाफ कॉलेज में छात्रों के साथ मारपीट का आरोप है. इसपर बीजेपी नेता ने सफाई दी है.

Case registered against Telangana BJP president's son (file photo)
तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज (फाइल फोटो)

मारपीट की घटना दो महीने पुरानी

हैदराबाद : बीजेपी के एक बड़े नेता के बेटे का कॉलेज में छात्रों के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मारपीट की यह घटना दो महीने पुरानी बतायी जा रही है. तेलंगाना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नोटिस दिया जाएगा. कॉलेज प्रशासन की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. आरोपियों में एक तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय के बेटे शामिल हैं. हमने जांच अपने हाथ में ली.

जानकारी के अनुसार कॉलेज में साथी छात्र से मारपीट की घटना में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय के बेटे के खिलाफ डुंडीगल थाने में मामला दर्ज किया गया है. हैदराबाद के उपनगरीय इलाके में एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र पर अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इस संबंध में तेलंगाना बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय ने सफाई दी है. उन्होंने कहा, 'घटना दो महीने पहले हैदराबाद के यूनिवर्सिटी कैंपस में हुई थी. मेरे बेटे के बैच मेट ने एक लड़की को मैसेज करके परेशान किया. उसने अपने बैचमेट से तब झगड़ा किया जब उसने पाया कि उसके फोन से लड़की का नंबर ले लिया गया. मामला सुलझ गया है.'

यूनिवर्सिटी स्टूडेंट एपेक्स कोऑर्डिनेटर सुकेश की शिकायत पर डुंडीगल पुलिस ने धारा 341, 323, 504, 506 आदि के तहत मामला दर्ज किया है. इंस्पेक्टर रमना रेड्डी ने कहा कि विश्वविद्यालय की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मालूम हो कि पिछले साल अक्टूबर में इसी कॉलेज में छात्रों के बीच झड़प हुई थी.

ये भी पढ़ें- Union Cabinet Meeting : केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज दिल्ली में होगी

उस घटना में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मंगलवार को हमलावर छात्र का एक सेल्फी वीडियो भी सामने आया. बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रों की गलती की वजह से उनकी पिटाई की गयी.

Last Updated : Jan 18, 2023, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details