दिल्ली

delhi

गुजरात में बीएसएफ जवान की पीट-पीट कर हत्या के मामले में 7 गिरफ्तार

By

Published : Dec 27, 2022, 10:19 AM IST

गुजरात के नडियाद के चकलासी गांव में अश्लील वीडियो पोस्ट करने का विरोध करने पर बीएसएफ के जवान की पीट- पीट कर हत्या के मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

7 arrested in connection with Gujarat BSF jawan's murder
गुजरात बीएसएफ जवान की हत्या के मामले में 7 गिरफ्तार

खेड़ा:जिले के चकलासी गांव में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि बीएसएफ के जवान अपने परिवार के साथ आरोपी के घर पहुंचकर वीडियो पोस्ट करने का विरोध कर रहे थे. इस दौरान हैवानों ने उनके और उनके परिवार के ऊपर हमला कर दिया. जवान का बेटा गंभीर रूप से घायल है.

खेड़ा जिले में अपराध दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. अब यहां बीएसएफ के एक जवान की सरेआम हत्या कर दिए जाने से हड़कंप मच गया. इस मामले में चकलासी पुलिस ने बीएसएफ जवान की हत्या करने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसमें और कौन लोग शामिल थे. पुलिस आरोपी शैलेश के इससे पूर्व के अपराध में संलिप्तता के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि 24 दिसंबर को नडियाद के चकलासी के सूर्यनगर में रहने वाले बीएसएफ जवान मेल्जीभाई दहयाभाई ने बेटी का वीडियो वायरल करने वाले युवक को फटकार लगाने के लिए उसके घर पहुंच गए. इसी बीच 7 लोगों ने उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया और जिससे उनकी मौत हो गई. इस मामले में चकलासी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले वनीपुरा गांव के शैलेश उर्फ सुनील दिनेशभाई जादव ने बीएसएफ जवान मेल्जीभाई की बेटी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. बीएसएफ जवान मेलजीभाई, उसकी पत्नी, उसका बेटा और भतीजा शनिवार रात शैलेश को इस संबंध में फटकार लगाने उसके घर गए थे. हालांकि, उस दौरान शैलेश मौजूद नहीं था, लेकिन झगड़े ने उग्र रूप ले लिया. तभी आरोपी शैलेश के पिता, चाचा, दादा समेत परिजनों ने बीएसएफ जवान और उसके बेटे पर लाठी, चाकू और फावड़े से हमला कर दिया, जिससे बीएसएफ जवान की मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल उनके पुत्र का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- बीएसएफ जवान की पीट-पीटकर हत्या, बेटी का वीडियो वायरल करने पर युवक का किया था विरोध

ABOUT THE AUTHOR

...view details