दिल्ली

delhi

फरीदाबाद में सड़क हादसे में 6 युवकों की मौत, गुरुग्राम में दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे

By

Published : Mar 3, 2023, 10:48 AM IST

Updated : Mar 3, 2023, 11:03 AM IST

हरियाणा के फरीदाबाद में गुरुवार देर रात सड़क हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई. सभी युवक एक दोस्त का जन्मदिन मनाने गुरुग्राम गये थे.

road accident in faridabad
फरीदाबाद में सड़क हादसा

फरीदाबाद: हरियाणा में शुक्रवार हादसों का दिन साबित हुआ. पानीपत में जहां तीन लोगों की मौत हो गई वहीं फरीदाबाद में 6 युवकों की मौत सड़क हादसे में हो गई. सभी दोस्त गुरुग्राम में अपने एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी से वापस लौट रहे थे. हादसा इतना खतरनाक था कि सभी युवकों की मौत मौके पर ही हो गई. सभी मृतक पलवल जिले के रहने वाले थे.

एक्सीडेंट की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक पलवल के रहने वाले जतिन, आकाश, संदीप, बलजीत, पुनीत और विशाल अपनी आल्टो कार से गुरुग्राम से लौट रहे थे. सभी युवक गुरुग्राम में अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने गये थे. जब गुरुवार की देर रात वे सभी वापस लौट रहे थे, तभी पाली गांव के पास गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर उनकी कार का डंपर से एक्सीडेंट हो गया.

हादसे के बाद कार चकनाचूर हो गई.

ये हादसा इतना भयंकर था कि ऑल्टो कार एकदम चकनाचूर हो गई और उसके परखच्चे उड़ गये. एक्सीडेंट होने के बाद किसी को भी कार से निकलने तक का मौका नहीं मिला. एक्सीडेंट के बाद सभी युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मरने वाले सभी लड़कों की उम्र 24 से 30 साल के बीच बताई जा रही है. पुलिस ने कहा कि वो मामले में जरूरी कार्वाई कर रही है.

किसी भी युवक को बाहर निकलने का समय नहीं मिला.

हरियाणा में शुक्रवार को दो बड़े हादसे हुए. इन दोनों हादसों में कुल मिलाकर 9 लोगों की जान चली गई. पहला एक्सीडेंट पानीपत में हुआ, जहां चुलकाना धाम से लौटे रहे श्रद्धालुओं के ट्रैक्टर को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस सड़क एक्सीडेंट में 3 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 16 अन्य व्यक्ति घायल हो गये. ये हादसा शुक्रवार की अल सुबह हुआ. सभी घायलों को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है.

ये भी पढ़ें-पानीपत चुलकाना धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली का एक्सीडेंट, 3 महिलाओं की मौत, करीब 16 घायल

Last Updated : Mar 3, 2023, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details