दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

लुधियाना के मॉल से पांच गैंगस्टर गिरफ्तार

गिरोह ने शुक्रवार शाम फिरोजपुर (Ferozepur) में एक घर के बाहर कथित तौर पर गोलियां चलाई थीं, जिसके बाद वे पुलिस के रडार पर आ गए थे. जानकारी के अनुसार फायरिंग की घटना के बाद गिरोह फिरोजपुर से फरार हो गया था और शनिवार शाम लुधियाना (Ludhiana) के पवेलियन मॉल पहुंच गया था.

By

Published : Apr 24, 2022, 1:59 PM IST

Updated : Apr 24, 2022, 3:35 PM IST

5 GANGSTERS HIDING IN LUDHIANA MALL ARRESTED
लुधियाना के मॉल से पांच गैंगस्टर गिरफ्तार

लुधियाना : लुधियाना (Ludhiana) में ओल्ड सेशन चौक के पास एक शॉपिंग मॉल में पुलिस द्वारा शनिवार शाम पांच बदमाशों को पकड़ने के बाद दहशत फैल गई. गिरोह ने शुक्रवार शाम फिरोजपुर (Ferozepur) में एक घर के बाहर कथित तौर पर गोलियां चलाई थीं, जिसके बाद वे पुलिस के रडार पर आ गए थे. पुलिस को शक है गिरोह के दो और सदस्य है, जो फिलहाल फरार है. जानकारी के अनुसार फायरिंग की घटना के बाद गिरोह फिरोजपुर से फरार हो गया था और शनिवार शाम लुधियाना के पवेलियन मॉल पहुंच गया था. फिरोजपुर की एक पुलिस टीम पहले से ही उनका पीछा कर रही थी. महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी, जिसमें गैंगस्टर यात्रा कर रहे थे, को कब्जे में ले लिया गया है. आरोपियों के पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस को आशंका है कि उन्होंने इसे कहीं छिपाया होगा.

लुधियाना के मॉल से पांच गैंगस्टर गिरफ्तार

पढ़ें: सुंजवां मुठभेड़ : आतंकवादियों को ट्रांसपोटेशन मुहैया कराने वाले दो गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि सभी शिशु गिरोह के सदस्य हैं. इनमें से तीन को फाउंटेन चौक के पास पैविलियन मॉल से पकड़ा गया, जबकि दो को मॉल के बाहर से पकड़ा गया. शनिवार को जब वे पैविलियन मॉल पहुंचे तो पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस करते हुए वहां पहुंच गई. फिरोजपुर के एसएसपी चरणजीत सिंह ने कहा कि पुलिस बीती रात से ही उन्हें ट्रैक कर रही थी. वे बार-बार ठिकाना बदल रहे थे. आज जब उनकी लोकेशन पैविलियन मॉल से पता चली तो पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर उनकी शिनाख्त हो गई. एसएसपी ने बताया कि उनकी मौजूदगी की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मॉल की निजी सुरक्षा को विश्वास में लेकर जाल बिछाया.

एसएसपी ने कहा कि हमारे कर्मियों ने पहले ही पोजिशन ले ली थी और जब गैंगस्टर मॉल से बाहर आ रहे थे, तो मॉल की निजी सुरक्षा के साथ पुलिस ने उन्हें घेर लिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिशु गिरोह लूट, फायरिंग, ड्रग्स के मामलों में शामिल है. इन अपराधों के संबंध में पांचों से पूछताछ की जाएगी. गिरोह के और भी सदस्य अभी भी फरार हैं. इस बीच, मॉल के अधिकारियों ने कहा कि मॉल में छिपने के दौरान उन्होंने केजीएफ फिल्म भी देखी थी.

Last Updated : Apr 24, 2022, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details