दिल्ली

delhi

41 विधायक भाजपा में आने को तैयार, गिर जाएगी ममता सरकार : कैलाश विजयवर्गीय

By

Published : Jan 14, 2021, 10:00 PM IST

Updated : Jan 15, 2021, 9:10 AM IST

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के विवादित बयान पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सज्जन वर्मा में संस्कारों की कमी है. माता-पिता ने उन्हें संस्कार नहीं दिए हैं, इसलिए वह कृपा के पात्र हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के 41 विधायक उनके संपर्क में हैं. पढ़ें विस्तार से पूरी खबर...

टीएमसी के 41 विधायक हमारे संपर्क में
टीएमसी के 41 विधायक हमारे संपर्क में

इंदौर : देशभर में हर्षोल्लास के साथ मकर संक्राति का पर्व मनाया जा रहा है. त्योहार के इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी धूमधाम से ये पर्व मनाया. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सरकारको लेकर बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी (All India Trinamool Congress) के 41 विधायक उनके संपर्क में हैं.

टीएमसी के 41 विधायक हमारे संपर्क में, भाजपा में आना चाहते हैं सभी
कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 41 विधायक बीजेपी में आना चाहते हैं. लेकिन विधायकों की छवि देख कर उन्हें बीजेपी में शामिल किया जाएगा. कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक ममता सरकार की पतंग अब जल्द ही कट सकती है. पश्चिम बंगाल में कभी-भी सरकार गिर सकती है.

टीएमसी के 41 विधायक हमारे संपर्क में

हालांकि, कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी दावा किया कि भले ही नरेंद्र मोदी और बीजेपी की पतंग काफी ऊंचाई पर हो लेकिन सावधानी रखना जरूरी है. किसान आंदोलन को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि किसान आंदोलन की वजह से देश में आने वाला निवेश रुक गया है. प्रजातंत्र में प्रधानमंत्री मोदी का विरोध किया जा सकता है. लेकिन देश का विरोध नहीं होना चाहिए और कुछ किसानों को यह बात समझ नहीं आ रही है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर पलटवार भी किया. उन्होंने कहा कि उनमें संस्कारों की कमी है. माता-पिता ने जैसे संस्कार दिए हैं, वे वैसा ही आचरण करेंगे. लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने पर बुधवार को पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था कि जब लड़कियां 15 साल में प्रजनन लायक हो जाती हैं, तो शादी की उम्र 21 साल करने की क्या जरूरत है..?

सज्जन पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय.

कैलाश विजयवर्गीय ने उड़ाई पतंग
मकर संक्राति के पर्व पर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने त्योहार को पारंपरिक रूप से मनाते हुए पतंग उड़ाई. साथ ही उन्होंने क्रिकेट भी खेला. इस दौरान उनके साथ कई बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा के विवादित बयान पर कैलाश का पलटवार
कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के विवादित बयान पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसे विवादित बयान वही लोग देते हैं, जिन्हें माता-पिता ने संस्कार नहीं दिए हैं. लिहाजा वे कृपा के पात्र हैं. ऐसे में उनकी कोई गलती नहीं है क्योंकि उन्हें माता-पिता ही ऐसे मिले हैं. कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक अच्छे माता-पिता के बेटे अच्छे होते हैं.

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल किए जाने की बात कही है, जिस पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जब लड़कियां 15 साल में प्रजनन लायक हो जाती हैं, तो शादी की उम्र 21 साल करने की क्या जरूरत है..? जब लड़कियों की शादी की उम्र पहले से 18 साल तय है, तो इसमें बदलाव की क्या जरूरत है..?

कैलाश विजयवर्गीय ने मनाई मकर संक्राति.

लॉकडाउन में लोगों ने सीखी शराब बनाना
मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई मौत मामले के मामले में अजीब तर्क देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान शराब आदि लोगों ने बनाना सीख लिया है, जिसकी वजह से मुरैना में जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हुई है. ऐसे में अधिकारियों को उन्होंने दोषी बताया.

पढ़ें- मुरैना शराब कांड: मौके पर पहुंची SIT, ग्रामीणों से बात कर जुटा रहे जानकारी

हर साल की तरह इस साल भी मकर संक्रांति के मौके पर कैलाश विजयवर्गीय ने पतंग उड़ाई. साथ ही आने वाले नगरीय निकाय चुनाव के दावेदारों को कैलाश विजयवर्गीय ने नसीहत दी और कहा कि अपना काम करते रहें और आगे बढ़ते रहें.

Last Updated : Jan 15, 2021, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details