दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 7, 2023, 9:17 AM IST

Updated : Apr 7, 2023, 10:44 AM IST

ETV Bharat / bharat

हरियाणा में दिल्ली जयपुर हाइवे पर राजस्थान रोडवेज की बस नहर में गिरी, 40 यात्री घायल

शुक्रवार सुबह हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल दिल्ली जयपुर हाइवे से जा रही राजस्थान रोडवेज की बस (Rajasthan Roadways Bus Fell in Canal) नहर में गिर गई. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई.

rajasthan roadways accident in rewari
Rajasthan Roadways Bus Fell in Canal

रेवाड़ी: दिल्ली जयपुर हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. जयपुर से दिल्ली जा रही राजस्थान रोडवेज की बस नहर में गिर गई. बस के गिरने से अफरा तफरी मच गई. हादसे के समय 40 से ज्यादा लोग बस में सवार थे. गनीमत ये रही कि किसी की जान नहीं गई. सवारियों को हल्की फुल्की चोटें आई हैं. घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर मे भर्ती कराया गया है.

एक्सीडेंट की खबर मिलते ही मॉडल टाउन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और राहत बचाने कार्य में जुट गई.मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की ओर जाने वाली राजस्थान रोडवेज की बस सुबह जयपुर से चली थी. इसी दौरान दिल्ली जयपुर हाइवे पर जब बस रेवाड़ी के गांव आसलवास के पास पहुंची तो बाबा भारती होटल के निकट से गुजर रही JLN नहर में जा गिरी. बताया जा रहा है कि बस का संतुलन बिगड़ने से ये हादसा हुआ है.

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय बस में 40 यात्री सवार थे. हलांकि गनीमत ये रही कि किसी की जान नहीं गई और उन्हें हल्की-फुल्की चोटें ही आई हैं. आसपास से गुजर रहे लोग तुरंत मदद के लिए बस के पास पहुंचे और घायलों को रेवाड़ी और बावल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. हादास इसलिए बड़ा नहीं हुआ क्योंकि बस नहर के अंदर पूरी नहीं गिरी थी.

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और घायलों के बयान दर्ज कर रही है. आपको बता दें कि इस नहर में एक साल पहले भी धुंध के कारण एक कार गिर गई थी, जिसमें कार चालक की मौत हो गई थी. दरअसल ये नहर पूरी तरह से खुली है. हादसों के बाद भी प्रशासन की तरफ से आज तक ना तो कोई रेलिंग लगाई गई और ना ही लाइट. एक बार फिर बस के गिरने से ये सवाल उठ रहा है कि आखिर प्रशासन किस हादसे का इंतजार कर रहा है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली जयपुर हाइवे पर खड़े ट्रॉले से टकराया ट्रक, ड्राइवर की दर्दनाक मौत

Last Updated : Apr 7, 2023, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details