दिल्ली

delhi

मेडिकल कॉलेज में सौ छात्र कोरोना पॉजिटिव, सीएम चन्नी ने की आपात बैठक

By

Published : Jan 4, 2022, 1:29 PM IST

Updated : Jan 4, 2022, 2:24 PM IST

पंजाब के पटियाला में सौ मेडिकल छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, कुछ ऐसे ही हालात यूनिवर्सिटी में भी नजर आए हैं. यूनिवर्सिटी के कुछ छात्र कोविड-19 संक्रमित पाए जाने की खबर है.

छात्र कोरोना पॉजिटिव
छात्र कोरोना पॉजिटिव

चंडीगढ़ :पंजाब के पटियाला में सौ मेडिकल छात्र कोरोना पॉजिटिव (medical students test positive) पाए गए हैं. ये सभी पटियाला के सरकारी मेडिकल एजुकेशन कॉलेज के छात्र हैं. वहीं, छात्रों के कोरोना संक्रमित होने के बाद छात्रावास को फौरन खाली कराया गया है. जबकि, करीब एक हजार छात्रों का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है.

प्रदेश में कोरोना की गंभीर स्थिति के मद्देनजर मुख्यमंत्री ने रात को चरणजीत सिंह चन्नी ने आपात बैठक बुलाई थी. बैठक में कैबिनेट मंत्री डॉ. राजकुमार वेरका और स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी मौजूद थे.

कैबिनेट मंत्री डॉ. राजकुमार वेरका

बैठक के बारे में कैबिनेट मंत्री डॉ राजकुमार वेरका ने बताया कि बैठक के दौरान पूरे हालातों का सीएम ने जायजा लिया. राज्य में कोरोना विस्फोट होने के बाद सरकार तुरंत एक्शन मोड में आ गई है. इस मामले को गंभीरता से निपटा जा रहा है. संक्रमित छात्रों को हॉस्टल से अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

पटियाला के डीसी और पुलिस अधिकारियों को सख्त हिदायतें दी गई है कि वह इस मामले में मदद करें. वहीं, कुछ ऐसे ही हालात यूनिवर्सिटी में भी नजर आए हैं. यूनिवर्सिटी के कुछ छात्र कोविड-19 संक्रमित पाए जाने की खबर है. वहां भी सरकार और प्रशासन निगरानी बनाए हुए हैं.

Last Updated : Jan 4, 2022, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details