दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

10 साल की अनीशा ने पीएम से पूछा आप राष्ट्रपति कब बनेंगे, सवाल सुनकर हंस पड़े मोदी

महाराष्ट्र के अहमदनगर की अनीशा ने पीएम मोदी को एक मेल भेजा, हैलो सर, मैं हूं अनीशा और मैं सच में आकर आपसे मिलना चाहती हूं. जब जवाब आया तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. अनीशा कई सवाल लेकर पीएम मोदी से मिलने पहुंची थी. पढ़िए पूरी खबर.

By

Published : Aug 12, 2021, 10:28 PM IST

Updated : Aug 13, 2021, 6:57 PM IST

pm narendra
pm narendra

अहमदनगर : महाराष्ट्र में रहने वाली 10 साल की बच्ची अनीशा का सपना तब सच हो गया, जब वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली. अनीशा अहमदनगर के सांसद डॉक्टर सुजय विखे पाटिल की बेटी हैं और महाराष्ट्र के दिग्गज नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल की पोती हैं. अनीशा ने मेल कर पीएम से मिलने की इच्छा जाहिर की थी.

अनीशा ने पीएम मोदी से मिलने पर खुशी जाहिर की.

इस पर प्रधानमंत्री मोदी का बुलावा आ गया. अनीशा ने कई सवाल किए और पीएम ने सभी सवालों के जवाब भी दिए. पर अनीशा के एक सवाल पर प्रधानमंत्री अपनी हंसी नहीं रोक पाए. बच्ची ने बात-बात में पूछ लिया कि आप राष्ट्रपति कब बनेंगे. यह सवाल सुनकर पीएम मोदी हंसने लगे.

एक-एक कर पूछे कई सवाल

अनीशा की पीएम मोदी से मुलाकात करीब 10 मिनट तक चली, पीएम ने उन्हें चॉकलेट दी. अनीशा के मन में प्रधानमंत्री को लेकर जितने भी सवाल थे उन्होंने वो सारे पूछ डाले. अनीशा ने पूछा क्या आप यहां बैठते हो? क्या यह आपका ऑफिस है? कितना बड़ा ऑफिस है? जिसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि यह मेरा पर्मानेंट ऑफिस नहीं है. मैं आपसे मिलने आया था क्योंकि आप यहां आई थीं.

पीएम मोदी से मिली अनीशा

मेल पर जवाब मिला- दौड़ के चली आओ बेटा

अनीशा पीएम मोदी से मिलना चाहती थी, उसने अपने पेरेंट्स से भी यह बात कही, पर किसी ने उसकी बात पर गौर नहीं किया. एक दिन छोटी बच्ची ने अपने पिता के लैपटॉप से प्रधानमंत्री को एक ई-मेल भेजा. मेल में अनीशा ने लिखा, 'हैलो सर, मैं हूं अनीशा और मैं सच में आकर आपसे मिलना चाहती हूं.' कुछ दिन बाद इसका जवाब आया. पीएम की ओर से जो मेल आया उसमें लिखा था, 'दौड़ के चली आओ बेटा'. जब विखे पाटिल परिवार संसद पहुंचा तो पीएम मोदी का पहला सवाल था कि अनीशा कहां है? फिर अनीशा ने पीएम मोदी से मिलने पर खुशी जाहिर की.

पढ़ेंःविपक्ष के साथ जारी रही तनातनी, तो भाजपा के लिए खड़ी हो सकती हैं मुश्किलें

Last Updated : Aug 13, 2021, 6:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details